India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

केरल: तिरुवनंतपुरम में स्क्रैप गोदाम में भीषण आग, पास के घरों से लोगों को निकाला गया

|
Google Oneindia News

तिरुवनंतपुरम, 3 जनवरी: केरल के तिरुवनंतपुरम जिले में एक स्क्रैप गोदाम (कबाड़ी गोदाम) में सोमवार को भीषण आग लग गई। जिसमें पूरे गोदाम का सामान जलकर राख हो गया। हादसे में किसी जनहानि की जानकारी नहीं है। तिरुवनंतपुरम के करमाना इलाके में ये गोदाम स्थित है, जिसमें सोमवार दोपहर को आग भड़की। इस गोदाम पास रिहाइशी इलाका है और कई घर भी हैं। आग की भीषणता को देखते हुए आसपास के घरों को भी खाली कराया गया।

 Thiruvananthapuram


प्रशासन की ओर से बताया गया है कि सोमवार दोपहर को आग लगने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस और फायर एंड रेस्क्यू सर्विसेज की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की पांच गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग से स्क्रैप गोदाम पूरी तरह जल गया और पड़ोस के एक घर में भी नुकसान हुआ है। स्थानीय पार्षद ने बताया कि गोदाम के बराबर में स्थित एक घर में भी आग से काफी नुकसान हुआ है। आसपास काफी धुंआ है, जिसके चलते काफी घरों से लोगों को निकालकर सुरक्षित जगहों पर भेजा गया है।

स्थानीय निवासियों के अनुसार जिस गोदाम में आग लगी, उसमें बोतलें और ज्वलनशील सामग्री रखी गई थी। ऐसे में लगातार इससे कुछ फटने जैसी आवाज आ रही थीं और आग भड़क रही थी। लोगों ने बताया कि गोदाम के आसपास और भी कबाड़ की दुकानें और घर हैं। ये काफी घनी आबादी वाला इलाका है। ऐसे में आग ने तेजी से विकराल रूप ले लिया है और दमकल को भी इस पर काबू पाने में मुश्किल हुई। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है।

Omicron Kerala: Sabarimala temple में दिखी भीड़, Coronavirus Rules ताक पर | #Shorts | वनइंडिया हिंदी
 fire

जिस गोदाम में आग लगी उससे कुछ ही दूरी पर पीआरएस अस्पताल भी है। राहत की बात रही कि पीआरएस अस्पताल को इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ है। अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया है कि अस्पताल प्रभावित नहीं है। सभी मरीज और स्टाफ सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें- 'खलनायक हूं मैं' गाने पर पिस्टल लहराते हुए बुलेट पर स्टंट, पुलिस ने पकड़ा तो हाथ जोड़कर मांगी माफी, वीडियो

Comments
English summary
Kerala fire broke out in scrap shop at Karamana Thiruvananthapuram
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X