• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल में छात्रों से बोले राहुल गांधी, युवाओं के लिए नौकरी करना एक सपना हो गया है, फेल हो गई है मोदी सरकार

|
Google Oneindia News

केरल विधानसभा चुनाव 2021: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा सांसद राहुल गांधी केरल चुनाव को लेकर सोमवार (22 मार्च) को कोच्चि पहुंचे हैं। केरल में चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी 23 मार्च को भी यहीं रहेंगे। वायनाड से सांसद राहुल गांधी कोच्चि में आज सेंट थेरेसा कॉलेज में स्टूडेंट्स से मिले। इस दौरान राहुल गांधी ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की एलडीएफ सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि आज के वक्त में अगर आप एक युवा हैं तो नौकरी करना युवाओं के लिए बस एक सपने जैसा हो गया है। केंद्र और राज्य सरकार दोनों ने रोजगार देने में असफल रही है। राहुल गांधी ने कहा, मौजूदा वक्त में केरल के युवाओं का एक ही सपना है नौकरी।

Rahul Gandhi
Kerala Election 2021: छात्रों से बोले Rahul gandhi, युवाओं के लिए Job हो गया सपना | वनइंडिया हिंदी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा,''सरकार की प्राथमिक जिम्मेदारी है कि वो युवाओं को नौकरी दे, न कि अपने स्वयं के संगठनों को। राज्य में एलडीएफ सरकार और दिल्ली में भाजपा सरकार बुरी तरह विफल रही है। यदि आप केरल में एक युवा व्यक्ति हैं, तो नौकरी एक वास्तविकता नहीं है, बल्कि एक सपना है।''

चुनावों की तारीखों की घोषणा के बाद राहुल गांधी केरल में चुनाव प्रचार करने दूसरी बार आए हैं। इससे पहले राहुल गांधी 24 फरवरी को कोल्लम आए थे। जहां वो मछुआरों के साथ समुद्र में डुबकी लगाते नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। कांग्रेस केरल में 91 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। 140 विधानसभा सीटों के लिए केरल में चुनाव 6 अप्रैल को होगा और नतीजे 2 मई को आने वाले हैं।

BJP ने राहुल के केरल दौरे को कहा- मनोरंजन

राहुल गांधी के केरल दौरे पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि राहुल गांधी तो केरल में सिर्फ मनोरंजन करने जाते हैं। वहां समुद्र में कूदते हैं और तैरते हैं। उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि वायनाड में कितने लोग पीड़ित हैं।

ये भी पढ़ें- श्रीनगर में बोले चिराग पासवान, अनुच्छेद 370 अच्छी नीयत से हटाया गया था लेकिन जीतना होगा जम्मू कश्मीर का दिलये भी पढ़ें- श्रीनगर में बोले चिराग पासवान, अनुच्छेद 370 अच्छी नीयत से हटाया गया था लेकिन जीतना होगा जम्मू कश्मीर का दिल

Comments
English summary
Kerala elections 2021: Rahul Gandhi in Kochi says job isn't a reality but a dream for youngsters
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X