• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल: राजनाथ का वादा- सरकार बनने पर सबरीमाला की परंपराओं के संरक्षण के लिए आएगा कानून

|

तिरुवनंतपुरम: केरल में विधानसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी जारी है। इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह तिरुवनंतपुरम पहुंचे, जहां उन्होंने गोल्ड स्मगलिंग मामले को लेकर LDF सरकार पर जमकर निशाना साधा। उनके मुताबिक केरल कैबिनेट ने गोल्ड स्मगलिंग केस की जांच करने वाली केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ न्यायिक जांच का निर्णय लिया है। इसका मतलब है कि राज्य सरकार संघीय ढांचे को चुनौती दे रही है।

बीजेपी

राजनाथ ने वादा किया कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार इस बार बनती है, तो वो सबरीमाला की परंपराओं और प्रथाओं के संरक्षण के लिए कानून बनाएंगे। ये पार्टी का सुविचारित निर्णय है। इसके अलावा वो केरल में बहुमत पाने की कोशिश कर रहे हैं, भविष्य में जो भी होगा देखा जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि केरल का मानना ​​है कि उसे एक नए राजनीतिक विकल्प की आवश्यकता है और ये विकल्प बीजेपी प्रदान कर सकती है। एलडीएफ को झूठी उम्मीदें देने के बजाय अपने वादों पर 'एक्शन टेकन रिपोर्ट' लेकर आना चाहिए।

केरल में या तो भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा या फिर वह किंगमेकर की भूमिका अदा करेगी- मेट्रो मैन ई श्रीधरन

सिंह के मुताबिक केरल में बीजेपी राजनीतिक हिंसा को समाप्त कर देगी। LDF और UDF ने आम जनता के बीच अपनी विश्वसनीयता खो दी है क्योंकि उनके शब्दों और कार्यों में बहुत अंतर है। उन्होंने मौजूदा सरकार से पूछा कि जब केरल में 100 प्रतिशत साक्षरता दर है, तो ये अन्य राज्यों से पीछे क्यों है। बीजेपी की सरकार आते ही केंद्र की सारी नीतियां यहां पर लागू होंगी। साथ ही गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले सभी लोगों को सालाना 6 सिलेंडर मुफ्त में मिलेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala election Rajnath Singh in Thiruvananthapuram on Sabarimala and ldf
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X