• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल: निवेशकों से धोखाधड़ी में बीआरडी ग्रुप पर ईडी की कार्रवाई, सीएमडी गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने निवेशकों से धोखाधड़ी के मामले में केरल स्थित बीआरडी ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक सीसी विलियम वर्गीज को गिरफ्तार किया है। बुधवार को त्रिशूर जिले से ईडी की टीम ने सीसी विलियम वर्गीज को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद विलियम वर्गीज को एर्नाकुलम की एक विशेष अदालत में पेश किया गया। अदालत ने वर्गीज को सात दिन के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया है।

Kerala ED arrests BRD group CMD for duping investors by promising 18 precent return

ईडी बीआरडी ग्रुप और वर्गीज के खिलाफ लगे उन आरोपों पर की जा रही है, जिनमें कहा गया है कि बीआरडी समूह की विभिन्न कंपनियों ने प्रति वर्ष 18 प्रतिशत रिटर्न का वादा करके लोगों को पैसा लगाने के लिए राजी किया और बाद में निवेशकों को रिटर्न नहीं दिया गया। इन कंपनियों में बीआरडी फाइनेंस लिमिटेड, बीआरडी सिक्योरिटी लिमिटेड और बीआरडी मोटर्स लिमिटेड शामिल हैं। आरोप है कि इन कंपनियों के लिए निवेशकों से पैसा लिया गया लेकिन बीआरडी ग्रुप ने वादे के अनुसार लाभांश नहीं दिया।

केरल पुलिस ने निवेशकों की शिकायतों के आधार पर बीआरडी समूह की कंपनियों के खिलाफ 2018 से 140 से अधिक एफआईआर दर्ज की थी। बाद में मामले को ईडी को सौंप दिया गया। ईडी ने इस मामले में अब वर्गीज की गिरफ्तारी की है। कंपनी की कई संपत्तियों को भी सीज किया गया है।

<strong>राज्यसभा में सुशील मोदी ने बांधे पीएम की तारीफों को पुल, बताया नरेंद्र मोदी की फुल फॉर्म</strong>राज्यसभा में सुशील मोदी ने बांधे पीएम की तारीफों को पुल, बताया नरेंद्र मोदी की फुल फॉर्म

English summary
Kerala ED arrests BRD group CMD for duping investors by promising 18 precent return
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X