• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सनी लियोनी ने की 29 लाख की चीटिंग, आयोजकों के आरोपों पर मॉडल से पुलिस ने की पूछताछ

|
Google Oneindia News

Sunny Leone Rs 29 lakh Cheating: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत मिलने पर शुक्रवार रात केरल पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने एक्ट्रेस से पूछताछ की। बता दें कि सनी लियोनी पर एक शख्स ने 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पेरू मबरूर निवासी आर श्रेयस नाम के शख्स ने अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा, सनी लियोनी ने दो इवेंट में शामिल होने के 29 लाख रुपए की फीस चार्ज की थी लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं आईं।

धोखाधड़ी मामले सनी लियोनी से घंटों पूछताछ

धोखाधड़ी मामले सनी लियोनी से घंटों पूछताछ

सनी लियोनी इन दिनो केलर के तिरुवनंतपुरम में एक प्रजोक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं। 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में कोच्चि क्राइम ब्रांच की एक युनिट सनी लियोनी के पूछताछ के लिए तिरुवनंतपुरम जिले के पूवर पहुंची थी। कई घंटो चली पूछताछ के बाद एक्ट्रेस का बयान रिकॉर्ड कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इवेंट आयोजक आर श्रेयस ने स्टेट पुलिस में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दी थी।

आयोजकों ने लगाया ये आरोप

आयोजकों ने लगाया ये आरोप

इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए केस तुरंत क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया। अपनी शिकायत में श्रेयस ने सनी लियोनी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इवेंट में आने के लिए अपनी फीस चार्ज की और बाद में आने से इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि सनी लियोनी ने पूछताछ में इवेंट में हिस्सा नहीं लेने की वजह बताई है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह कोरोना वायरस महामारी की वजह से कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बन सकीं।

इवेंट का हिस्सा बनने को तैयार एक्ट्रेस

इवेंट का हिस्सा बनने को तैयार एक्ट्रेस

सनी लियोनी ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को बताया कि आयोजकों ने इससे पहले पांच बार इवेंट रद्द कर दिया था। इसके अलावा उन्होंने दिए गए शेड्यूल के अनुसार कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया। इस बीच क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया कि अगर आयोजक किसी और दिन इवेंट कराने को तैयार हैं तो एक्ट्रेस भी उस इवेंट का हिस्सा बनने को तैयार हैं।

'अनामिका' में नजर आएंगी सनी लियोनी

'अनामिका' में नजर आएंगी सनी लियोनी

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वर्तमान में तिरुवनंतपुरम में रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उनकी वेबसीरीज 'बुलेट' एमएक्स प्लेयर रिजील हुई है, इसे देवांग ढोलकिया ने निर्देशित किया था। जल्द ही एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग सीरीज 'अनामिका' में नजर आएंगी, 10 एपिसोड वाली इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'मेरे हाथ-पैर में काले बाल थे, बहुत बुली किया गया,आज तक नहीं भूल पाई',सनी लियोन ने इंटरव्यू में बताया बहुत कुछ

English summary
Kerala Crime Branch questioned Sunny Leone in matter of Rs 29 lakh Cheating
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X