• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना से जंग जीत हाल ही में अस्पताल से बाहर आई महिला बनी मां, पति भी हुआ था संक्रमित

|

नई दिल्ली। केरल के कन्नूर में कोरोना संक्रमण से जंग जीतने वाले एक दंपत्ति को शनिवार को बच्चा पैदा हुआ है। ये कपल कोरोना संक्रमित हो गया था, इलाज के बाद हाल ही में दोनों को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। संक्रमण के दौरान पत्नी गर्भवती थी, अब उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है। केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद ये जानकारी दी।

 विजयन ने कहा- घबराएं नहीं

विजयन ने कहा- घबराएं नहीं

केरल के सीएम पिनारई विजयन ने शनिवार को कहा कि कोरोना ना हो इसके लिए एहतियात बरतना बहुत जरूरी है लेकिन घबराने की जरूरत नहीं। उन्होंने कहा कि हाल ही में कोरोना से जूझने वाला कन्नूर की महिला का बच्चा पैदा हुआ है और जच्चा-बच्चा ठीक हैं। केरल सीएम ने बताया कि राज्य में शनिवार तक कोरोना के 373 केस सामने आ चुके हैं। आज सात दस नए केस सामने आए हैं। इनमें सबसे ज्यदा 7 मामले कन्नूर से ही हैं।

केरल में 93 के पति, 88 साल की पत्नी भी हु्ए ठीक

केरल में 93 के पति, 88 साल की पत्नी भी हु्ए ठीक

केरल में बीते हफ्ते 93 साल के बुजुर्ग और उनकी 88 साल की पत्नी कोरोना वायरस से पूरी तरह स्वस्थ होकर अस्पताल से हुए डिस्चार्ज हुए थे। अस्पताल से छुट्टी हुई तो गेट पर इलाज करने वाले डॉक्टर और स्टाफ भी उन्हें विदाई देने के लिए पहुंचा था। कोरोना संक्रमण के मामले में ऐसा माना जाता है कि इससे बुजुर्गों के ठीक होने का चांस कम होता है लेकिन इस दंपत्ति ने कोरोना से लड़ाई जीत ली।

लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

देश और दुनिया में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। शनिवार तक देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 7,447 केस सामने आए हैं। अब तक देश में इससे 239 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं अब तक 643 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। शनिवार को कोरोना वायरस की वजह से 40 लोगों की मौत हुई है। वहीं दुनिया में कोरोना संक्रमण से मरने वलों की तादाद एक लाख के पास हो चुकी है। वहीं इससे 17 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हैं।

कोरोना के फ्री टेस्ट के आदेश में बदलाव की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala couple that recovered from COVID19 recently blessed with a baby in Kannur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X