• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेट्रोमैन श्रीधरन ने बताया क्यों लिया भाजपा में शामिल होने का फैसला, चुनाव लड़ने पर दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में अपने योगदान के लिए 'मेट्रो मैन' के नाम से लोकप्रिय हुए ई श्रीधरन ने भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया है। श्रीधरन अपने गृहराज्य केरल में 21 फरवरी को भाजपा की सदस्यता लेंगे। ई श्रीधरन ने गुरुवार को अपने फैसले को लेकर कहा कि केरल में सत्ताधारी और विपक्षी, यानी एलडीएफ और यूडीएफ दोनों ही गठबंधनों ने कोई खास काम नहीं किया है। जैसा विकास केरल का होना चाहिए था वो नहीं हुआ है। ऐसे में मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है।

    BJP में शामिल होंगे 'Metro Man' Sreedharan,21 फरवरी को ग्रहण करेंगे सदस्यता | वनइंडिया हिंदी

    Metro man E Sreedharan join BJP, मेट्रो मैन श्रीधरन, kerala assembly elections 2021, Metro man, E Sreedharan, BJP, UDF, LDF, kerala, केरल

    ई श्रीधरन ने कहा, मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है। बीजेपी में शामिल होने की मुख्य वजह ये है कि यूडीएफ और एलडीएफ दोनों ही यहां कोई काम नहीं कर सके हैं। मैं केरल के लिए कुछ करना चाहता हूं। उसके लिए मुझे बीजेपी के साथ खड़ा होना होगा।

    केरल विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी से कह दिया है कि मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। उन्होंने बताया कि 21 फरवरी को केरल भाजपा प्रमुख के. सुरेंद्रन की अगुवाई में होने वाली विजय यात्रा के दौरान वो औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल होंगे। बता दें कि ई श्रीधरन को 2001 में पद्म श्री और 2008 में पद्म विभूषण अवार्ड से सम्मानित जा चुका है।

    केरल भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन ने कहा है कि मेट्रो मैन ई श्रीधरन का पार्टी में स्वागत करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। उनके जैसे लोगों का भाजपा में शामिल होना मोदी सरकार और उसके विकास के एजेंडे की जीत है। हम उनके साथ आगे बढ़ेंगे और केरल में जीत हासिल करेंगे।

    केरल में विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार

    केरल में आने वाले महीनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। राज्य में मुख्य मुकाबला लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के बीच माना जा रहा है लेकिन भाजपा भी चुनाव में इस बार जोर लगा रही है। 2016 के केरल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने केरल की 140 सीटों में से 98 पर अपने उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन उसे सिर्फ 1 सीट पर ही कामयाबी मिली। 62 सीटों पर तो उसके उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो गईं थीं। इस चुनाव में बीजेपी यह स्थिति बदलना चाहती है।

    दिल्ली में साइलेंट किलर बना बना वायु प्रदूषण, बीते साल हुईं 54 हजार मौतेंदिल्ली में साइलेंट किलर बना बना वायु प्रदूषण, बीते साल हुईं 54 हजार मौतें

    English summary
    kerala assembly elections 2021 Metro man E Sreedharan says main reason to join BJP is that both UDF and LDF couldnt do many things here
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X