• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kerala Election 2021: लव जिहाद को शशि थरूर ने बताया बकवास, कहा- ध्रुवीकरण की कोशिश

|
Google Oneindia News

तिरुवनंतपुरम। केरल चुनाव में बीजेपी के लव जिहाद को मुद्दा बनाने को लेकर पलटवार किया है। शशि थरूर ने कहा कि लव जिहाद को बेतुका कहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह की जहरीली बयानबाजी करके ध्रुवीकरण की कोशिश की जा रही है।

Shashi Tharoor

केरल के तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा "लव जिहाद की बात करना एकदम बकवास है। क्या कोई बता सकता है कि इस तथाकथित लव जिहाद को लेकर कितने केस दर्ज किए किए हैं? ये पूरी तरह से सांप्रदायिक, जहरीली बयानबाजी है जिसका इरादा हमारे लोगों और विचारों का ध्रुवीकरण करना है। इस तरह का लव जिहाद हमारे (केरल) लिए एकदम बाहरी चीज है।"

केरल चुनाव में लव जिहाद
केरल की सभी 140 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है। यहां पर सत्ताधारी वाम पार्टियों के लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) और कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के बीच मुकाबला है। केरल में बीजेपी भी अपनी मजबूत उपस्थिति के लिए पूरा जोर लगा रही है। इस बार पार्टी चुनाव के बाद अपनी मजबूत स्थिति चाह रही है। बीजेपी ने अपने चुनावी वादे में सरकार बनने पर लव जिहाद के खिलाफ कानून लाने की बात कही है। 45 प्रतिशत मुसलमान और ईसाई आबादी वाले केरल में लव जिहाद का मुद्दा काफी उठता रहा है। लेकिन केरल में बीजेपी लव जिहाद के मुद्दे को उठाकर हिंदू वोटर के साथ ही ईसाई वोटरों को भी लुभाने की कोशिश कर रही है।

केरल चुनाव: प्रियंका गांधी ने ऐसा क्या किया, जिसपर भाजपा सांसद बोले-नहीं पता तो चुप रहना अच्छा हैकेरल चुनाव: प्रियंका गांधी ने ऐसा क्या किया, जिसपर भाजपा सांसद बोले-नहीं पता तो चुप रहना अच्छा है

English summary
kerala assembly election 2021 shashi tharoor slams bjp on love jihad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X