• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चुनाव से ठीक पहले BJP नेता का बड़ा ऐलान, केरल में बनती है भाजपा की सरकार तो 60 रुपए लीटर मिलेगा पेट्रोल

|

तिरुअनंतपुरम। केरल में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है। आपको बता दें कि केरल में विधानसभा की 140 सीटे हैं, जबकि एक अन्य सीट नामित होती है। यहां 6 अप्रैल को मतदान होगा। जबकि दो मई को वोट की गिनती की जाएगी। चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। बीजेपी नेता कम्‍मनम राजशेखरन ने कहा है कि यदि राज्‍य में भाजपा की सरकार बनती है तो उनकी पार्टी पेट्रोल और और डीजल को जीएसटी के दायरे में शामिल करेगी और साथ ही सत्ता में आने पर ईंधन की कीमतें 60 रुपये प्रति लीटर तक लाएगी।

चुनाव से ठीक पहले BJP नेता का बड़ा ऐलान, केरल में बनती है भाजपा की सरकार तो 60 रुपए लीटर मिलेगा पेट्रोल

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टूडे के मुताबिक राजशेखरन केरल में चुनावी सभा में जाने से पहले कोच्चि में आयोजित एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बोल रहे थे। इस कॉन्‍फ्रेंस में राजशेखरन ने केरल की एलडीएफ सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया। उन्‍होंने कहा कि सरकार पेट्रोल और डीजल को जीएसटी में शामिल करने की अनुमति क्‍यों नहीं दी रही। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह एक राष्ट्रीय मुद्दा है, केंद्र के साथ मिलकर इसे सुलझाया जाना चाहिए। राजशेखरन ने केरल के मंत्री थॉमस इसाक के उस बयान पर भी हमला बोला जिसमें उन्‍होंने कहा था पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर जीएसटी लागू नहीं किया जा सकता।

इसपर राजशेखरन ने कहा कि वैश्विक स्तर पर विभिन्न कारकों से तेल के दर में उतार-चढ़ाव होता है। लेकिन, पेट्रोल व डीजल को जीएसटी में शामिल करने को लेकर फैसला लेने में सरकार के सामने क्या बाधा है। उन्‍होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है, तो हम पेट्रोल व डीजल को जीएसटी ढांचे में शामिल करेंगे और हमारी सरकार के कार्यकाल में ईंधन की दर लगभग 60 रुपये प्रति लीटर होगी। आपको बता दें कि इंधन के लगातार बढ़ते दामों को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार बीजेपी पर हमला बोल रही हैं। कुछ राज्‍य ऐसे हैं जहां पेट्रोल की कीमत 100 रुपए या उससे अधिक पहुंच गई है।

VIDEO: सूट-बूट पहनकर BMW से उतरा पति, पत्‍नी ने उतरवाए कपड़े और धुलवाए बर्तनVIDEO: सूट-बूट पहनकर BMW से उतरा पति, पत्‍नी ने उतरवाए कपड़े और धुलवाए बर्तन

English summary
Kerala Assembly Election 2021: If BJP comes to power in Kerala, fuel prices will be Rs 60, claims Kummanam Rajasekharan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X