• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

KBC 2020: आज से शुरू हो रहा कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें अप्‍लाई

|

मुंबई। क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। सदी के महानायक द्वारा होस्‍ट किया जाने वाला पापुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार भी आने वाला हैं। केबीसी 2020 के शो के लिए 9 मई यानी आज से ही इस शो के रजिस्‍ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। बिगी बी अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट करेंगे।

आज से शुरु हो गया सीजन 12 के लिए रजिस्‍ट्रेशन

आज से शुरु हो गया सीजन 12 के लिए रजिस्‍ट्रेशन

बता दें लॉकडाउन में मुंबई मनोरंजन इंडस्ट्री ठप पड़ी है और पुराने सीरीयल का रीटेलीकास्ट हो रहा है। वहीं अमिताभ बच्चन अपने फैंस के ल‍िए उनका पसंदीदा क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का नया सीजन भी शुरु होने वाला हैं इसके लिए 9 मई यानी आज से ही इस शो के रजिस्‍ट्रेशन शुरू हो रहे हैं और अमिताभ बच्‍चन आज रात नौ बजे से सवाल पूछना शुरू करने जा रहे हैं।

    Amitabh Bachchan's KBC 12 registrations begin from 9th May onwards only on Sony TV | वनइंडिया हिंदी
    रात 9 बजे पूछेंगे सवाल

    रात 9 बजे पूछेंगे सवाल

    आज से रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अमिताभ बच्‍चन केबीसी रजिस्ट्रेशन से जुड़े सवाल पूछना शुरू करेंगे। ये सवाल दर्शकों से 22 मई तक पूछे जाएंगे. आप अपने सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के द्वारा भेज सकते हैं।

     Sony Liv ऐप डाउनलोड कर सकते हैं

    Sony Liv ऐप डाउनलोड कर सकते हैं

    बता दें कि हाल ही में खुद अमिताभ बच्‍चन ने इस बात का खुलासा किया था कि वह इस शो के प्रोमो की शूटिंग अपने घर से ही कर रहे हैं। अब आपको बता दें कि लॉकडाउन के इन दिनों में घर बैठे-बैठे ही आप भी करोड़पति बनाने वाले इस शो का हिस्‍सा बन सकते हैं. केबीसी का रजिस्ट्रेशन करने के लिए आप Sony Liv ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। या फिर www.sonylive.com पर भी अप्लाई कर सकते हैं.

    ऑडिशन चार पार्ट्स में होता है

    ऑडिशन चार पार्ट्स में होता है

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए अभी सिर्फ रजिस्ट्रेशन ही रखे गए हैं। प्रोग्राम शुरू करने में 3 महीनों का समय लिया जाता है। उम्मीद है कि तब तक चीजें नॉर्मल हो जाएंगी। मालूम हो कि केबीसी का ऑडिशन चार पार्ट्स में होता है, रजिस्ट्रेशन, स्क्रीनिंग, ऑनलाइन ऑडीशन और पर्सनल इंटरव्यू।

    सीजन 12 भी टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा

    सीजन 12 भी टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा

    गौरतलब हैं कि लॉकडाउन हटते ही इस शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है कि सीजन 11 की तरह सीजन 12 भी टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा और लॉकडाउन में हुए नुकसान की भरपाई करेगा। मूवी और टीवी शो की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से रुकी पड़ी है। ऐसे में टीवी पर ज्यादातर सीरियल रिटेलिकॉस्ट हो रहे हैं। जिससे टीआरपी को नुकसान हो रहा है। इस नुकसान से उबरने के लिए सोनी टीवी कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन लाने की प्लानिंग कर रहा है। खबरें आ रही हैं कि इस सीजन को भी अपनी दमदार आवाज के साथ अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे, हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कौन बनेगा करोड़पति शुरू से ही दर्शकों का पसंदीदा प्रोग्राम रहा है, जिस वजह से इसके हर सीजन की टीआरपी टॉप पर रहती है।

    बॉलीवुड के इस खान ने कहा मोदी जी देश को 70 साल पीछे ले जाकर शुरु से करेंगे विकास

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    KBC 2020: registration of Kaun Banega Crorepati season 12 starting today, apply this way
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X