• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केबीसी 11: गुरुग्राम के कंटेस्टेंट को नहीं पता था 12.5 लाख रु के इस सवाल का जवाब, क्या आप बता सकते हैं?

|

मुंबई। केबीसी के 11वें सीजन में हॉट सीट पर गुरुग्राम के रहने वाले शैलेश बंसल पहुंचे थे। पहले दिन के एपिसोड में शैलेश ने 80 हजार की राशि जीतने के बाद अगले दिन खेलना शुरू किया। इसके पहले दीपक विश्वकर्मा ने 1 लाख 60 हजार की राशि जीती। 10वें सवाल का जवाब पता नहीं होने पर उन्होंने गेम क्विट कर दिया। दूसरी तरफ, शैलेश ने शो के दौरान अपनी शादी की प्री वेडिंग शूट के बारे में बताया।

शैलेश प्री-वेडिंग शूट के बारे में बताया

शैलेश प्री-वेडिंग शूट के बारे में बताया

शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने प्री-वेडिंग शूट को लेकर पूछा कि इतनी मेहनत क्यों की। इसपर शैलेश ने कहा कि वे शादी से पहले एक-दूसरे के साथ वक्त गुजारना चाहते थे, लिहाजा 1 हफ्ते के लिए छुट्ठियों में ये वीडियो शूट किया। इसपर अमिताभ ने शैलेश की पत्नी से कहा, 'बुरा मत मानिएगा लेकिन जो वीडियो में गोल-गोल आप घूम रही हैं, उसका क्या संकेत है.. आप इनको गोल-गोल घुमाएंगी।' इस बात पर सभी लोग हंसने लगे।

ये भी पढ़ें:आज के दौर की किस एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते हैं अमिताभ बच्चन, केबीसी में बतायाये भी पढ़ें:आज के दौर की किस एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते हैं अमिताभ बच्चन, केबीसी में बताया

12.5 लाख रु के सवाल का जवाब नहीं मालूम था

12.5 लाख रु के सवाल का जवाब नहीं मालूम था

शैलेश को 9वें प्रश्न का उत्तर नहीं पता था, जो स्पोर्ट्स से संबंधित था। उन्होंने फ्लिप द क्वेश्चन का विकल्प चुना लेकिन सवाल पर एक नज़र डालने के बाद अपनी अंतिम लाइफलाइन लेने का फैसला किया। शैलेश ने 3 लाख 20 हजार जीत लिए थे लेकिन उनके पास अब कोई लाइफलाइन नहीं बची थी। शैलेश लकी थे कि उन्होंने अगले सवाल का अंदाजा लगाकर जवाब दिया और वह सही रहा। इस तरह शैलेश अब 6.4 लाख रुपए जीत चुके थे। लेकिन अगले सवाल पर उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली थीं।

6.4 लाख जीतने के बाद गेम वहीं पर क्विट कर दिया

6.4 लाख जीतने के बाद गेम वहीं पर क्विट कर दिया

अगला सवाल शैलेश के सामने था, ' म्यूजिक कंपोजर के रूप में इन चारों में से किसने शर्मा जी नाम से शुरुआत की', शैलेश को इस सवाल का जवाब नहीं पता था। इस तरह उन्होंने 6.4 लाख जीतने के बाद गेम वहीं पर क्विट कर दिया। इस सवाल का सही जवाब था, खय्याम। खय्याम ने 1948 में 'हीर रांझा' की म्यूजिशियन जोड़ी शर्माजी-वर्माजी के शर्माजी के नाम से डेब्यू किया था। इस फिल्म से भले ही उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की, लेकिन उन्हें पहचान मिली मोहम्मद रफ़ी के गीत 'अकेले में वह घबराते तो होंगे'। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'शोला और शबनम' में संगीत दिया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।


English summary
kbc 11: gurugram's shailesh bansal took home rs 6.4 lakh from kaun banega crorepati
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X