• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

KBC में क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की शादी से जुड़े सवाल पर फंसी कंटेस्टेंट, 6.40 लाख का था ये सवाल

|

नई दिल्ली। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में डॉ. अंशु सेठी हॉट सीट पर पहुंची थीं। शो के दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ काफी बातचीत की। हालांकि, वह 3.20 लाख से आगे नहीं बढ़ सकीं और इतनी ही राशि लेकर शो से बाहर हो गईं। उनसे क्रिकेटर दिनेश कार्तिक से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था, जिसका जवाब वह नहीं दे सकी थीं।

दिनेश कार्तिक की शादी से जुड़ा था ये सवाल

दिनेश कार्तिक की शादी से जुड़ा था ये सवाल

अंशु सेठी से क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की शादी से जुड़ा सवाल किया गया था, 'इनमें से किसके साथ दिनेश कार्तिक की शादी हुई है जो राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों में पदक हासिल कर चुकी हैं?' इसका जवाब था- दीपिका पल्लीकल। चूंकि, 3.20 लाख के लेवल पर पहुंचने के बाद अगले सवाल का गलत जवाब देने पर जीते हुए पैसे का नुकसान नहीं होता है। लिहाजा अंशु सेठी 3 लाख 20 हजार लेकर शो से बाहर हुईं। सेठी पेशे से डेंटिस्ट हैं। उन्होंने बताया कि वे वकील बनने के लिए भी दो परीक्षाएं दे चुकी हैं। उनके दोनों बेटे वकील हैं।

ये भी पढ़ें: KBC: वाजपेयी सरकार से जुड़े 1.60 लाख के सवाल पर फंसा रेलवे कर्मचारी, हाथ आए केवल 10 हजार

कंटेस्टेंट ने दिया गलत जवाब

कंटेस्टेंट ने दिया गलत जवाब

दिनेश कार्तिक ने दो शादियां की हैं। दिनेश कार्तिक की पहली शादी 2007 में निकिता वंजारा से हुई थी। लेकिन बाद में निकिता का कार्तिक से अलगाव हो गया था और उन्होंने क्रिकेटर मुरली विजय से शादी कर ली थी। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लिकल से शादी की। इसके पहले, केबीसी में महाराष्ट्र के अंजनगांव बारी के रहने वाले सूरज अशोक शेवतकर हॉट सीट पर पहुंचे थे।

    KBC 11 को Boycott करने की उठी मांग , जानिए ये है बड़ी वजह | वनइंडिया हिंदी
    केबीसी से 3.20 लाख जीतकर गईं अंशु सेठी

    केबीसी से 3.20 लाख जीतकर गईं अंशु सेठी

    गेम के दौरान सूरज से वाजपेयी सरकार से जुड़ा एक सवाल किया गया था। ये सवाल था, '1998-2001 और 2001-2004 में अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में इनसे पास कौन सा विभाग था। सवाल के दौरान जॉर्ज फर्नांडिस की तस्वीर दिखाई गई। सूरज 1.60 लाख रु के सवाल पर फंस गए। उनके पास कोई लाइफलाइन नहीं बची थी। सूरज ने गलत जवाब दिया और वे केवल 10 हजार रु जीतकर बाहर हो गए। सूरज पेशे से भारतीय रेलवे में एक टेक्नीशियन हैं और नागपुर में कार्यरत हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    kbc 11: contestant anshu shetty failed to answer question related to cricketer dinesh karthik
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X