• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

FIR फेम की कविता कौशिक ने कुंभ मेले में गंगा में लगाई डुबकी, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

|

बिग बॉस 14 की कन्‍टेसटेंट एक्‍ट्रेस कविता कौशिक हाल ही अपने पति के साथ कुंभ मेले में पहुंची जहां उन्‍होंने पवित्र नदी गंगा में आस्‍था की डुबकी लगाई। कविता ने सोशल मीडिया पर पति रोनित विश्‍वास के संग गंगा नदी में स्‍नान और कुंभ मेले की फोटो शेयर की है। कविता की इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। ट्विटर हैंडल पर कविता द्वारा शेयर की गई फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो कैसे वह ये यात्रा एन्जॉय कर रही हैं।

कविता कौशिक

कविता ने कुंभ मेले की चार फोटो शेयर की है जिसमें उन्हें कुंभ मेले में आरती के समय पति रोनित बिस्वास के साथ वो खड़ी दिखाई दे रही है वहीं गंगा नदी में डुबकी लगाते हुए भी कविता ने अपनी फोटो शेयर की है उसमें गंगा के पवित्र जल में इन्‍जवाय करती नजर आ रही है। वहीं एक और फोटो में वो अपने पति संग गंगा के घाट पर बैठी नजर अइा रही है। एफआईआर सीरियल में पुलिस का किरदार निभाने वाली कविता कौशिक एक फोटो में यूपी पुलिस वालों के झुंड के साथ खड़ी दिख रही है और एक अन्‍य फोटो में वो पति संग गंगा घाट पर पोज देती दिखाई दे रही हैं।

कविता कौशिक

अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए कविता कौशिक ने लिखा, ''कुंभ, सावधानी और टेस्टिंग के साथ जिंदगी आगे बढ़ रही है. पुलिसवालों और आर्मी के परिवार का हिस्सा हिस्सा होने पर खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं.'' बता दें कि कविता कौशिक शुरू से ही बताती आई हैं कि उनके घर में कई लोग पुलिस और आर्मी में काम करते हैं।

कविता कौशिक

इन फोटोज को शेयर करते हुए कविता कौशिक ने लिखा, ''कुंभ, सावधानी और टेस्टिंग के साथ जिंदगी आगे बढ़ रही है। पुलिसवालों और आर्मी के परिवार का हिस्सा होने पर खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं। '' कविता कौशिक अपने कई साक्षात्‍कार में बता चुकी हैं कि उनके परिवार के कई सदस्‍य पुलिस और आर्मी में है और देश की सेवा कर रहे हैं।

एक्‍ट्रेस कविता कौशिक ने खुद सब टीवी के शो F.I.R में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था और जिससे उन्‍होंने एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई थी। उनके साथ कपिल शर्मा शो के एक्टर और कॉमेडियन किकू शर्मा और आमिर अली भी थे। वहीं बिग बॉस 14 में कविता कौशिक ने दो बार एंटी की लेकिन पहली बार वोट न मिलने पर घर से बाहर हो गई और दूसरी बार वो खुद घर से बाहर हो गईं।

बिग बॉस के शो को बीच में छोड़ने के लिए प्रतियोगी को 2 करोड़ रुपये मेकर्स को देने होते है। इस बारे में एक यूजर ने कविता से यूजर ने पूछा- कि क्या उन्‍होंने शो छोड़ने पर 2 करोड़ दिया क्या? इस के जवाब पर कविता कहा- Shhhhh।

बॉलीवुड छोड़ मौलवी संग ब्याह रचाने वाली सना खान ने पहना लाल चूड़ा, दिखाई नुसरत जहां जैसी दिलेरी

https://www.filmibeat.com/photos/amyra-dastur-43678.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kavita Kaushik, FIR fame in Kumbh, took a dip in ganga, shared photos
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X