• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कठुआ गैंगरेप: पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका राजावत को केस से हटाया

|

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए गैंगरेप मामले में अब नया मोड़ आ गया है। गैंगरेप की शिकार 8 साल की बच्ची के परिवार वालों ने वकील दीपिका सिंह राजावत को केस से हटा दिया है। पीड़िता के पिता ने कोर्ट में आवेदन देते हुए कहा है कि वकील राजावत इस केस में रुचि नहीं ले रही हैं। परिवार वालों ने कगा कि वह अब तक हुई 110 सुनवाई में से महज दो बार पेश हुई हैं। इस वजह से वह उनसे अपना केस वापस लेना चाहते हैं। पीड़ित परिवार के वकील बदलने के आवेदन को कोर्ट ने भी स्वीकार कर लिया है।

Kathua rape and murder case: Victims Family Dumps Lawyer Deepika Rajawat

सुनवाई से हटाए जान के बाद दीपिका सिंह राजावत ने इस मामले पर दुख जताते हुए अपनी समस्याओं के बारे में बताया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि उनकी जगह से पठानकोट करीब 250 किलोमीटर दूर है। ऐसे में उनके लिए हर सुनवाई में कोर्ट पहुंचना मुश्किल हो रहा था। राजावत ने कहा कि पीड़ित परिवार ने कभी उनसे संपर्क नहीं किया लेकिन यह खबर सुन उनको दुख पहुंचा है।

बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या

बाता दें कि जम्मू के कठुआ जिले में इसी साल जनवरी में 8 साल की बच्ची से बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने चार्जशीट में कहा है कि जम्मू के हिंदू बहुल इलाके से मुस्लिम चरवाहों को भगाने के लिए इस बच्ची से पहले बलात्कार किया गया उसके बाद उसकी नृशंस ढंग से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में राजावत ने परिवार की तरफ से पीड़िता का केस लड़ने के लिए पहल की थी। लेकिन अब सुनवाई के दौरान उनकी अनुपस्थिति की वजह से परिवार ने उनको हटाने का फैसला किया है।

बीजेपी सांसद ने महिलाओं के घूंघट उठाकर बांटे आवास योजना के प्रमाणपत्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kathua rape and murder case: Victim's Family Dumps Lawyer Deepika Rajawat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X