• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कन्याकुमारी लोकसभा उपचुनाव: कार्ति चिदंबरम की कांग्रेस हाईकमान से मांग, प्रियंका को बनाएं उम्मीदवार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने पार्टी हाईकमान से अपील की है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को कन्याकुमारी लोकसभा सीट पर होने उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित कर देना चाहिए। इसके लिए कार्ति ने बकायदा राज्य चुनाव समिति के सामने एक आवेदन दायर किया है। आपको बता दें कि कन्याकुमारी लोकसभा सीट पर 6 अप्रैल को उपचुनाव होगा। इसी दिन विधानसभा चुनाव के लिए भी वोट डाले जाएंगे।

Priyanka gandhi

पिछले साल भी कार्ति ने की थी ऐसी ही मांग

कार्ति चिदंबर ने कोई पहली बार इस तरह की मांग नहीं की है, बल्कि इससे पहले भी शिवगंगा से सांसद कार्ति ने प्रियंका को कैंडिडेट घोषित करने की बात कही है। इससे पहले कार्ति ने पिछले साल ट्वीट कर प्रियंका को तमिलनाडु से लोकसभा सांसद उम्मीदवार घोषित करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को ऐसा साहसिक कदम उठाना चाहिए और अगर प्रियंका जीत गईं तो ये पार्टी गठबंधन के लिए बहुत बड़ी जीत होगी।

केरल में चल रही हैं विधानसभा चुनाव की तैयारियां

आपको बता दें कि कार्ति का यह बयान ऐसे समय में आया है जब केरल में विधानसभा चुनाव के लिए हर पार्टी कमर कस रही है। कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी भी इन राज्यों में चुनाव प्रचार पर ध्यान दिए हुए हैं। प्रियंका ने हाल ही में असम का दौरा किया था तो वहीं राहुल गांधी पुडुचेरी, केरल और तमिलनाडु के दौरे पर थे।

ये भी पढ़ें: EVM पर सवाल उठाने वालों को कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम का जवाब, 'EVM को दोष देना बंद करो'ये भी पढ़ें: EVM पर सवाल उठाने वालों को कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम का जवाब, 'EVM को दोष देना बंद करो'

English summary
Karti chidambaram request to party for Priyanka gandhi vadra contest Kanyakumari bypolls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X