• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में इमरान खान ने जब पूछा, कहां है हमारा सिद्धू

|
    Navjot Sidhu के लिए परेशान दिखे Pakistan PM Imran Khan। वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। पाकिस्तान के गुरुद्वारा साहिब के दर्शन के लिए बने करतारपुर कॉरिडोर का शनिवार को उद्घाटन किया गया। इस मौके पर कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी पाकिस्तान के करतारपुर उद्गाटन के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को हमारा सिद्धू कहकर पुकारा। इस कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है जिसमे देखा जा सकता है कि इमरान खान पूछते हैं कि वो हमारा सिद्धू कहां है।

    इमरान खान ने पूछा कहां है हमारा सिद्धू

    इमरान खान ने पूछा कहां है हमारा सिद्धू

    इस वीडियो को काफी बड़ी संख्या में लोगों ने लाइक और शेयर किया है। बता दें कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर का उद्घाटन शनिवार को किया गया। गुरु नानक देव की 550वीं जयंती के मौके पर इमरान खान ने करतारपुर साहिब कॉरिडोर का उद्घाटन पंजाब प्रांत में किया। इस कॉरिडोर के जरिए हजारों भारतीयों को पवित्र स्थल तक पहुंचने में दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी यहां जाने वाले पहले जत्थे का हिस्सा थे, जोकि शनिवार को यहां पहुंचा था।

    सिद्धू बने मुख्य अतिथि

    सिद्धू बने मुख्य अतिथि

    बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू इस कार्यक्रम में पाकिस्तान में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे, उन्हें खुद इमरान खान ने न्योता दिया था। अपने भाषण के दौरान सिद्धू ने इमरान खान का शुक्रिया भी अदा किया, साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को भी शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा था कि मैं इस मौके पर मोदी साहब को मुन्नाभाई वाला आलिंगन भेज रहा हूं। बता दें कि करतारपुर कॉरिडोर डेरा बाबा नानक को जोडता है।

    अमरिंदर सिंह ने भी किए दर्शन

    अमरिंदर सिंह ने भी किए दर्शन

    बता दें कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के साथ पहले जत्थे में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह भी शामिल थे और उन्होंने भी पाकिस्तान जाकर करतारपुर गुरुद्वारा साहिब के दर्शन किए। सीएम ने कहा कि, यह बहुत अच्छा अनुभव था, मुझे उम्मीद है कि करतारपुर कॉरिडोर भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का गलियारा बनेगा। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को 500 भारतीय तीर्थयात्रियों के पहले जत्‍थे को हरी झंडी दिखाई जिन्होंने करतारपुर कॉरिडोर के जरिए पाकिस्‍तान के पंजाब प्रांत में स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब के दर्शन किया।

    इसे भी पढ़ें- अयोध्या फैसला: सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने वाले 37 लोग गिरफ्तार, 12 एफआईआर दर्ज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kartarpur Corridoor Imran Khan asks where is our Sidhu video goes viral.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X