• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लोगों को खुले में छींकने और Coronavirus फैलाने को उकसाने का आरोपी इंजीनियर गिरफ्तार, कंपनी ने भी निकाला

|

नई दिल्ली। बेंगलुरु में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को खुले में छींकने और कोरोना वायरस फैलाने के लिए लोगों को उकसाने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। इस शख्स की पहचान मुजीब मोहम्मद के रूप में हुई है जो इंफोसिस सॉफ्टवेयर कंपनी में बतौर इंजीनियर कार्यरत था। ये मामला सामने आने के बाद इंफोसिस ने मुजीब मोहम्मद को नौकरी से निकाल दिया है।

karnataka: techie booked for giving call to spread coronavirus, infosys terminates

आरोप है कि मुजीब ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए लोगों को कोरोना वायरस फैलाने के लिए उकसाया था। उसने पोस्ट किया था, 'आइए, साथ आएं, बाहर निकलें और खुले में छींके, वायरस फैलाएं।' बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि मुजीब के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, सोशल मीडिया के जरिए ये मामला सामने आने के बाद आईटी कंपनी ने ट्वीट किया।

इंफोसिस की तरफ से कहा गया कि उक्त कर्मचारी द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट आचार नियमावली के खिलाफ है और इस मामले में कंपनी ने अपनी जांच पूरी कर ली है। कंपनी की तरफ से कहा गया कि, हम मानते हैं कि यह गलत पहचान का मामला नहीं है। इस बर्ताव को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, उक्त कर्मचारी की सेवाओं को समाप्त कर दिया है। बता दें कि कर्नाटक में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 50 के पार पहुंच चुकी है जबकि राज्य में इस वायरस के संक्रमण से तीन लोगों की मौत भी हुई है।

मेरठ: सोशल मीडिया पर किया था 27 साल पहले कोरोना का दवा बनाने का दावा, पहुंचा जेलमेरठ: सोशल मीडिया पर किया था 27 साल पहले कोरोना का दवा बनाने का दावा, पहुंचा जेल

वहीं, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 110 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढ़कर 834 हो गई है। जबकि, 76 लोग इस संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। वहीं, देश में इस संक्रमण से अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है। शुक्रवार को एक ही दिन में दुनियाभर में कोरोना वायरस से 3,271 मौतें हुईं। सबसे अधिक मौतें इटली में हुई जहां मरने वालों की संख्या 919 रही।

English summary
karnataka: techie booked for giving call to spread coronavirus, infosys terminates
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X