• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक लोक सेवा आयोग FDA की परीक्षा रद्द, पेपर लीक मामले में 14 लोग हुए गिरफ्तार

|

बेंगलुरु। Karnataka Public Service Commission FDA paper leak कर्नाटक पब्लिक सर्विस कमिशन की FDA की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। दरअसल, रविवार को पेपेर लीक होने के बाद आयोग ने परीक्षा को रद्द कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से 35 लाख रुपए नकद भी बरामद हुआ है। ये जानकारी राज्य के जॉइंट सीपी क्राइम संदीप पाटिल ने दी है।

Arrested

क्राइम ब्रांच ने 14 लोगों को किया गिरफ्तार

संदीप पाटिल ने बताया है कि 24 जनवरी को होने वाली फर्स्ट डिवीजन असिस्टेंट परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक हो गए थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि हमने प्रश्न पत्र भी जब्त किए हैं।

आरोपियों को कस्टडी में लेकर की जा रही है पूछताछ

सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, CCB की विशेष टीम ने ज्ञानभारती पुलिस स्टेशन की सीमा में उल्लाल में छापेमारी की और चार अन्य के साथ चंद्रू और राचप्पा को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। सभी को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है।

परीक्षा की नई तारीख जल्द होगी घोषित

कर्नाटक लोक सेवा आयोग की तरफ से कहा गया है कि परीक्षा की नई तारीख जल्द घोषित की जाएगी। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे परीक्षा तिथियों के अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट kpsc.kar.nic.in पर विजिट करते रहें।

English summary
Karnataka Public Service Commission FDA exam postponed after paper leak
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X