• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या बीएस येदियुरप्पा छोड़ने वाले हैं CM पद? कर्नाटक के मंत्री बोले- 'ये सब अफवाह है...'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 06 जून: कर्नाटक की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से में उथल-पुथल जारी है। कई दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भाजपा के आधे विधायकों के साथ बढ़ते असंतोष के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। ये अफवाह थी कि वो जल्द ही सीएम पद छोड़ने वाले हैं। इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर अशोक ने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। राजस्व मंत्री आर अशोक ने कहा है कि कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाने का समय आ गया है। बीएस येदियुरप्पा हमारे नेता हैं और वे मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

    BS Yediyurappa का बड़ा बयान, कहा- जिस दिन पार्टी आलाकमान कहेगा उस दिन दूंगा Resign | वनइंडिया हिंदी

    BS Yediyurappa

    सीएम बीएस येदियुरप्पा ने भी इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है। बीएस येदियुरप्पा ने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि कर्नाटक भाजपा में कोई वैकल्पिक नेतृत्व नहीं है। रही बात अटकलों की तो जिस दिन पार्टी आलाकमान मुझसे इस्तीफा देने को कहेगा, मैं उस दिन इस्तीफा सौंप दूंगा।''

    वहीं कर्नाटक के डिप्टी सीएम डॉ सीएन अश्वत्नारायण ने कहा है कि सीएम बीएस येदियुरप्पा का मुख्यमंत्री पद छोड़ने का सवाल ही नहीं पैदा होता है। हमारे बीच ऐसी किसी बात की कोई चर्चा नहीं हो रही है। जिस बयान का हवाला मीडिया में दिया जा रहा है, तो बता दें कि सीएम बीएस येदियुरप्पा ने बस एक बात कही कि पार्टी जो भी निर्णय लेगी वह उसका कभी भी पालन करेंगे, क्योंकि वह हमेशा से ही पार्टी के अनुशासित लोगों में से एक रहे हैं।

    ये भी पढे़ं- कर्नाटक: विदेशों में पढ़ाई और नौकरी करने वाले लोगों के लिए टीकाकरण शुरूये भी पढे़ं- कर्नाटक: विदेशों में पढ़ाई और नौकरी करने वाले लोगों के लिए टीकाकरण शुरू

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से विरोध की खबरें आ रही हैं। कई विधायक बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ हैं और उन लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं जो पहले से ही नहीं चाहते थे कि येदियुरप्पा सीएम बनें। हालांकि अब राजस्व मंत्री आर अशोक और डिप्टी सीएम डॉ सीएन अश्वत्नारायण की बातों से साफ हो गया है कि कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा ही सीएम बने रहेंगे।

    English summary
    Karnataka Minister R Ashok says BS Yediyurappa is our leader he will continue to be the CM
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X