• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के मंत्री ने BS येदियुरप्पा पर बोला हमला, CM के बेटे विजयेंद्र को कहा- 'हाथी का बच्चा'

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 06 जुलाई। कर्नाटक के पर्यटन मंत्री सीपी योगेश्वर और विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने एक बार फिर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। बीते सोमवार को मैसूर में पत्रकारों से बात करते हुए यतनाल ने कर्नाटक सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने प्रदेश में कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए सरकार की नीतियों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। वहीं, मंत्री सीपी योगेश्वर ने सीएम येदियुरप्पा के बेटे पर निशाना साधते हुए उन्हें 'हाथी का बच्चा' बताया।

Karnataka Minister CP Yogeshwar said Change is necessary Chief Minister BS Yediyurappa

सीएम बीएस येदियुरप्पा को सीएम पद से हटाए जाने की मांग को लेकर मंत्री सीपी योगेश्वर ने कहा कि बदलाव जरूरी है। हम हाथी के बेटे (मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बेटे विजयेंद्र) को हावड़ा मुख्यमंत्री पद पर बैठने की अनुमति सिर्फ इसलिए नहीं दे सकते क्योंकि इस पर उनके पिता बैठे हुए हैं। हमारे पास हाथियों और बाघों (मुख्यमंत्री बनने में सक्षम) की संख्या सबसे अधिक है, आलाकमान तय करेगा कि कौन सा हाथी पद के लिए अधिक उपयुक्त है। हम कुर्सी का सम्मान करते हैं, व्यक्ति का नहीं।

यह भी पढ़ें: गौरी लंकेश हत्याकांड: 'आरोपी' की जमानत याचिका पर फैसले से पहले SC ने कर्नाटक HC से कही ये बात

बता दें कि कर्नाटक की राजनीति में पिछले सप्ताह से उथल-पुथल जारी है। कई दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भाजपा के आधे विधायकों के साथ बढ़ते असंतोष के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। ये अफवाह थी कि वो जल्द ही सीएम पद छोड़ने वाले हैं। हालांकि कर्नाटक के राजस्व मंत्री आर अशोक ने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। राजस्व मंत्री आर अशोक ने कहा है कि कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाने का समय आ गया है। बीएस येदियुरप्पा हमारे नेता हैं और वे मुख्यमंत्री बने रहेंगे।

English summary
Karnataka Minister CP Yogeshwar said Change is necessary Chief Minister BS Yediyurappa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X