• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के पूर्व CM सिद्दारमैया निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती, Twitter पर खुद दी जानकारी

|

बेंगलोर। पूरे भारत में कोरोना वायरस का तांडव जारी है, देश के कई राजनेता इस घातक वायरस की चपेट में आ गए हैं, कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है, वो इस वक्त मनीपाल अस्पताल में भर्ती हैं।

    Karnataka के Former CM Siddaramaiah भी Corona Positive,अस्पताल में भर्ती | वनइंडिया हिंदी

    पूर्व CM सिद्दारमैया निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

    उन्होंने ट्वविटर पर लिखा है कि मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया हूं और डॉक्टरों की सलाह के बाद अस्पताल में भर्ती हूं। मैं निवेदन करता हूं कि जो भी हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी लोग खुद को क्वारंटाइन कर लें और कोरोना टेस्ट करा लें। तो वहीं अस्पताल की ओर से जारी बयान में पूर्व सीएम सिद्धारमैया की तबीयत को स्थिर कहा गया है।

    मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित

    मालूम हो कि बीते रविवार को ही कर्नाटक के ही मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना संक्रमित निकले थे, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के मनीपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्होंने भी ट्विटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी और कहा था कि मेरे संपर्क में आने वाले लोग अपना कोरोना टेस्ट करा लें,गौरतलब है कि देश के गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना संक्रमित निकले हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

    देश में कोरोना का कहर जारी

    आपक बता दें कि तमाम कोशिशों के बावजूद देश में कोरोना का कहर थम नहीं रहा, भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 18 लाख के पार पहुंच गया है, एक दिन में 52,972 नए केस सामने आए हैं तो वहीं 771 मरीजों की मौत हो चुकी है, जिसके बाद मरीजों की संख्या 18,03,696 हो गई है। जिसमें 5,79,357 सक्रिय मामले, 1,186,203 ठीक/डिस्चार्ज/विस्थापित मामले और 38,135 मरीजों की मौत शामिल है। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) का कहना है कि देश में कोविड-19 की जांच के लिए दो करोड़ से ज्यादा सैंपल का टेस्ट किया गया है। 2 अगस्त तक 2,02,02,858 सैंपल टेस्ट किए गए हैं।

    अब तक कोविड-19 के लिए दो करोड़ से अधिक नमूनों की जांच हुई

    भारतीय आयुर्विज्ञान अनुसंधान परिषद (ICMR) के मुताबिक भारत में अब तक कोविड-19 के लिए दो करोड़ से अधिक नमूनों की जांच की जा चुकी है. वहीं, संक्रमण से स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,86,203 हो गई है जबकि देश में 5,79,357 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं और उनका इलाज चल रहा है।

    यह पढ़ें: भारी बारिश की गिरफ्त में मुंबई, 8 रूट पर बसों को डायवर्ट किया गया, ट्रेन सेवा भी बाधित

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Former Karnataka CM and Leader of Opposition Siddaramaiah says, he has tested positive for #COVID19, admitted to hospital
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X