• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के डॉक्टर ने मॉल में मास्क पहनने से किया इनकार, बताया 'मूर्खतापूर्ण नियम', केस दर्ज

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 20 मई। देश में कोरोना अपने चरम पर है। सरकार लोगों को मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाने के लिए बार-बार कह रही है। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो नियम-कानूनों को ताक पर रखकर कोरोना को फैलाने में मदद कर रहे हैं। ऐसे ही कर्नाटक के रहने वाले एक डॉक्टर ने मंगलुरु के एक मॉल में मास्क पहनने को मूर्खतापूर्ण नियम बताते हुए मास्क पहनने से मना कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

    Karnataka में Doctor के खिलाफ केस दर्ज, Mask पहनने से किया था इंकार । वनइंडिया हिंदी

    Karnataka

    मंगलुरु के एक मॉल की है घटना
    यह घटना मंगलुरू के एक सुपर मार्केट की है, जहां के कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को मॉल में बिना मास्क के घूमते देखा। कर्मचारियों ने उससे मास्क पहनने के लिए कहा तो जनाब बहस पर उतर आए और उन्होंने सरकार के दिशानिर्देशों पर सवाल उठाते हुए मास्क पहनने को मूर्खतापूर्ण नियम बता दिया।

    यह भी पढ़ें: कोरोना को लेकर आज 10 राज्यों के DM के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी, ममता बनर्जी भी लेंगी हिस्सा

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
    घटना मंगलवार 10 मई की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि वो महाशय जिनका नाम डॉ. श्रीनिवास काकिलया है कोई साधारण इंसान नहीं बल्कि पेशे से डॉक्टर हैं और डॉक्टर होकर लोगों को सावधानी बरतने की बजाए खुद मास्क न पहनने की बात कह रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर यूजर्स डॉक्टर की जमकर आलोचना कर रहे हैं। यूजर्स ने लोगों की जान खतरे में डालने के लिए डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

    पुलिस ने दर्ज किया केस
    मंगलुरु पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार ने कहा कि, 'मॉल के मैनेजर की तरफ से लिखित शिकायत के बाद महामारी ऐक्ट की संबंधित धारओं के तहत आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।' गौरतलब है कि कर्नाटक में वर्तमान में कोरोना के 5.75 लाख सक्रिय मामले हैं, जोकि देश में किसी भी राज्य से ज्यादा हैं।

    English summary
    Karnataka doctor refuses to wear masks in mall, told stupid rules, case filed
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X