• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के नए सीएम की रेस में प्रह्लाद जोशी और बोम्मई, दोनों ने ही मीडिया के सवालों पर साधी चुप्पी

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, जुलाई 25। कर्नाटक में मुख्यमंत्री को बदले जाने की अटकलें लगातार लगाई जा रही हैं। हालांकि अभी बीजेपी हाईकमान के अलावा इस बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। खुद मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा अभी हाईकमान के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि मुझे अभी पार्टी हाईकमान की तरफ से कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन उम्मीद है कि शाम तक आलाकमान का सुझाव मुझे मिल जाएगा, उसके बाद मीडिया को भी पता चल ही जाएगा कि कर्नाटक में क्या होने वाला है।

bs Yediyurappa

दलित सीएम से मुझे कोई आपत्ति नहीं- येदियुरप्पा

बीएस येदियुरप्पा रविवार को मीडिया से बात कर रहे थे, तभी उनसे पूछा गया कि अगर किसी दलित को मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो इस पर येदियुरप्पा ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई आपत्ति नहीं है कि किसी दलित को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जाए। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने भाजपा से ये मांग की है कि राज्य में नया सीएम किसी दलित को बनाया जाए। हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। कर्नाटक के नए सीएम के रूप में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का भी नाम चल रहा है, लेकिन अंतिम फैसला हाईकमान ही करेगा।

कर्नाटक के नए सीएम की रेस में हैं ये नाम

आपको बता दें कि कर्नाटक के नए सीएम के रूप में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्मई का नाम चल रहा है, लेकिन इन दोनों ही नेताओं ने अभी मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधी हुई है। प्रह्लाद जोशी का कहना है कि पार्टी हाईकमान से अभी उन्हें इस बारे कुछ भी नहीं बताया गया है। उनका कहना है कि उनके नाम को लेकर अभी सिर्फ मीडिया में ही खबरें चल रही हैं, लेकिन उन्हें इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। वहीं कर्नाटक के गृहमंत्री बसवराज बोम्मई का कहना है कि अभी सिर्फ अटकलें लगाई जा रही हैं, अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हैं। अभी मैं किसी भी प्रशन का सटीक जवाब नहीं दे पाऊंगा।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक: BJP के लिए येदियुरप्पा का उत्तराधिकारी ढूंढना कड़ी चुनौती, शॉर्टलिस्ट किए 8 नाम

English summary
Karnataka cm BS Yediyurappa says, I am expecting suggestions from high command by evening
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X