• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद उनकी बेटी भी कोरोना संक्रमित, अस्पताल ने जारी किया बयान

|

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री को बेंगलुरू स्थित मनिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल की ओर से मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी दी गई है, जिसमे कहा गया है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वह काफी अच्छा कर रहे हैं, उनका स्वास्थ्य स्थिर है और उनपर हमारे डॉक्टरों की टीम करीब से नजर बनाए हुए है।

    Coronavirus : Karnataka CM BS Yediyurappa भी Corona Positive,अस्पताल में भर्ती | वनइंडिया हिंदी

    bs yediyurappa

    वहीं मुख्यमंत्री के बाद उनकी बेटी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। येदियुरप्पा की बेटी का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है, जोकि पॉजिटिव निकला है। उन्हें भी मनिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि सीएम येदियुरप्पा ने खुद ट्वीट करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट करके लिखा था, मेरी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी हालत सामान्य है। फिर भी डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हों, वो खुद को क्वारंटाइन कर लें। साथ ही जरूरत पड़ने पर कोरोना वायरस की जांच करवाएं। उनके परिवार और स्टॉफ के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। प्रशासन की टीमें सीएम आवास और ऑफिस को सैनिटाइज करेंगी।

    गौरतलब है कि रविवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। अमित शाह ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके लोगों को दी थी। गृह मंत्री ने ट्वीट करके लिखा, 'कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।'

    इसे भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस में विवाद बढ़ा, पटना SP को मुंबई में जबरन किया गया क्वारंटाइन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Karnataka CM BS Yediyurappa's daughter has also tested coronavirus positive hospital release statement.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X