• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा दूसरी बार कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती कराए गए

|

बेंगलुरू, 16 अप्रैल: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीते दो दिन से बीएस येदियुरप्पा को बुखार आ रहा था। लगातार बुखार रहने के बाद आज उनको आज बेंगलुरु के रमैया मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद रमैया मेमोरियल से मणिपाल हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। फिलहाल उनका मणिपाल हॉॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

    Coronavirus India Update: Karnataka CM BS Yediyurappa दूसरी बार हुए कोरोना संक्रमित | वनइंडिया हिंदी

    scdvf

    येदियुरप्पा का दो दिन पहले कोरोना टेस्ट आया था निगेटिव

    मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया है कि बुखार होने के बाद दो दिन पहले बीएस येदियुरप्पा का कोरोना टेस्ट किया गया था। तब उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था। हालांकि उनको बुखार बना रहा और आज उनको अस्पताल लाया गया है। अस्पताल आने के बाद एक बार फिर से उनका कोविड टेस्ट किया गया। जिसमें येदियुरप्पा संक्रमित पाए गए।

    बीते साल कोरोना संक्रमित हो गए थे येदियुरप्पा

    78 साल के बीएस येदियुरप्पा बीते साल कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अगस्त में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद येदियुरप्पा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। येदियुरप्पा के साथ-साथ उनकी बेटी को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। उन्हें भी उनके पिता के साथ बेंगलुरू के मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। येदियुरप्पा और उनकी बेटी दोनों संक्रमण से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

    ये भी पढ़ें- बच्चे के इलाज के लिए पैसे मांगने पर अर्जुन कपूर को किया ट्रोल, एक्टर ने कहा- अगर एक दिन में 16 करोड़ कमाता तो.. ये भी पढ़ें- बच्चे के इलाज के लिए पैसे मांगने पर अर्जुन कपूर को किया ट्रोल, एक्टर ने कहा- अगर एक दिन में 16 करोड़ कमाता तो..

    English summary
    Karnataka CM BS Yediyurappa admitted to Ramaiah Memorial Hospital in Bengaluru as he had a fever for the last 2 days
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X