• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक सीडी कांड: रमेश जारकीहोली के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने दर्ज की FIR, महिला ने मांगी सुरक्षा

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं। कथित रूप से नौकरी के बदले सेक्स के लिए दबाव बनाने का आरोप झेल रहे रमेश जारकीहोली के खिलाफ अब बेंगलुरु पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। दरअसल, शुक्रवार को रमेश जारकीहोली पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला ने अपने वकील के माध्यम से बेंगलुरु पुलिस आयुक्त के साथ कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन पूर्व मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपनी सुरक्षा को लेकर डरी हुई है।

Karnataka CD matter Bengaluru registers FIR against Ramesh Jarkiholi, woman seeks security

महिला के वकील ने कहा कि पीड़िया ने प्रशासन से सुरक्षा और न्याय मांगा है। वकील ने कहा, चर्चित सीडी से संबंधित महिला ने कहा कि मुझे सुरक्षा और न्याय चाहिए। हमने फेसबुक के माध्यम से महिला से कहा है कि उसे कानूनी मदद दी जाएगी। महिला ने लिखित में शिकायत दी जो हमें मिल गई है। हमने शिकायत को पुलिस आयुक्त को सौंप दिया है और कार्रवाई की मांग की है। रमेश जारकीहोली भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और 67 ए आईटी (सूचना प्रौद्योगिकी) अधिनियम के तहत धारा 376 सी, 354 ए, 504, 506, 417 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

महिला की शिकायत के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि रमेश जारकीहोली अपनी अग्रीम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दायर कर सकते हैं। इस मामले की जांच कर रहीं एसआईटी पहले भी जारकीहोली का बयान दर्ज कर चुकी है। सूत्रों के मुताबिक रमेश जारखोली के खिलाफ दर्ज की गई मौजूदा एफआईआर एसआईटी को ट्रांसफर कर दी जाएगी। महिला ने इस महीने की शुरुआत में राज्य सरकार से सुरक्षा की मांग की थी। पीटीआई के मुताबिक, उसने कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्मई को एक वीडियो संदेश भेजा, जिसमें कई मीडिया चैनलों को सीडी लीक होने के बाद सुरक्षा देने की मांग की गई थी। इस वीडियो ने एसआईटी जांच को कटघरे में खड़ा कर दिया है क्‍योंकि महिला ने जांच की विश्वसनीयता पर संदेह व्यक्त किया है और फिर परिवार को सुरक्षा देने की मांग की।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक सीडी कांड में नया मोड़: महिला ने एक और वीडियो जारी कर SIT पर उठाया सवाल

English summary
Karnataka CD matter Bengaluru registers FIR against Ramesh Jarkiholi, woman seeks security
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X