• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

करीना कपूर ने दोबारा मां बनने के बाद घर पहुंचते ही इंस्‍टाग्राम पर क्यों लिखा- हंसी से चीखने के लिए तैयार रहिए

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्‍म दिया है। जिसके बाद मंगवार को अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होकर अपने घर पहुंच गई। दो दिन पहले बच्‍चे को जन्‍म देने वाली करीना अपने घर में कदम रखते ही वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईं। उन्‍होंने घर में पहुंचते ही अपने नए नवेले बेटे की फोटो नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्‍म भूत पुलिस का पोस्‍टर शेयर कर एक बड़ा ही मजेदार मैसेज अपने फैंस के लिए लिखी।

घर पहुंचते ही करीना कपूर ने ये फोटो की पोस्‍ट

घर पहुंचते ही करीना कपूर ने ये फोटो की पोस्‍ट

बता दें सैफ अली खान की अगली फिल्‍म भूत पुलिस की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। ये फिल्‍म 10 सितंबर को रिलीज हो रही है। बेटे को जन्‍म देने के बाद घर पहुंचते ही करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर भूत पुलिस के बारे में जानकारी साझा की है। मालूम हो कि इस फिल्‍म में करीना के अलावा सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलिन फर्नांडीस और यामी गौतम नजर आएंगे।

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

करीना ने लिखा- हंसी से चीखने के लिए तैयार रहें

करीना ने लिखा- हंसी से चीखने के लिए तैयार रहें

करीना कपूर ने सैफ अली खान की आने वाली मूवी भूत पुलिस का पोस्‍टर शेयर किया और घर पहुंचते ही अपनी आने वाली फिल्‍म का प्रमोशन शुरू कर दिया। आज मंगलवार को ही सैफ अली खान और तैमूर अली खान के साथ करीना कपूर अपने नवजात बच्‍चे के साथ घर लौटी हैं। करीना ने भूत पुलिस का पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा कि 'हंसी से चीखने के लिए तैयार रहें। 10 सितंबर को आ रही है 'भूत पुलिस।

बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही राखी ने फोड़ा बम, कहा-मां बनना चाहती हूं लेकिन पति...

सैफ करीना अपने छोटे बेटे का क्या नाम रखेंगे?

सैफ करीना अपने छोटे बेटे का क्या नाम रखेंगे?

साल 2016 में करीना ने अपने और सैफ के पहले बच्चे तैमूर का जन्‍म हुआ था। क्यूट बेबी का नाम तैमूर रखने पर करीना और सैफ को ट्रोल हुए थे। जिसके बाद सैफ ने इंडिया टूडे कानकेल्व को बताया था कि तैमूर के जन्म से एक रात पहले मैंने करीना से पूछा था कि अगर बेटा हुआ तो क्या वो सच में अपने होने वाले बेटे का नाम 'तैमूर' रखेंगी। जबकि सैफ ने कहा था कि मैंने उसे 'फैज' नाम सुझाया था। माना जा रहा कि सैफ और करीना अपने छोटे बेटे का नाम फैज रख सकते हैं।

पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल ने कराया ऐसा बोल्‍ड फोटोशूट, वायरल फोटो देख फैंस हुए दिवाने

https://www.filmibeat.com/photos/anagha-66017.html?src=hi-oiअनघा की एक से बढ़कर एक तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Why did Kareena Kapoor write on Instagram as soon as she returned home from the hospital - be ready to scream with laughter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X