• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानिए किस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की जबरस्‍त फैन हैं 'पावरी गर्ल', इस रोल से करती हैं खुद को कनेक्‍टेड

|
Google Oneindia News

मुंबई। मौजूदा दौर सोशल मीडिया का है। इस दौर में कौन, कब, कहां, कैसे और किस वजह से इंटरनेट का स्‍टार बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। बीते दिनों में सोशल मीडिया ने कई लोगों की जिंदगी बदली है। जो लोग कभी गुमनामी में जीते थे वो रातोंरात दुनिया भर की चर्चा में आ जाते हैं। ''ये हमारी कार है, और ये हम हैं और हमारी 'पावरी' हो रही है''। इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। हर जगह #पावरी (#Pawri) ट्रेंड हो रहा है। इस ट्रेंड शुरू करने वाली पाकिस्तानी लड़की दानानीर मोबीन काफी फेमस हो चुकी हैं। हर कोई दानानीर मोबीन का फैन बन गया है। लेकिन क्‍या आप जानते हैं ये पावरी गर्ल किसे फॉलो करती हैं? किसकी फैन हैं?

इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की जबरा फैन हैं 'पावरी गर्ल' दानानीर मोबीन

इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस की जबरा फैन हैं 'पावरी गर्ल' दानानीर मोबीन

दानानीर मोबीन ने खुद इस बात का खुलासा किया है वो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान की बड़ी फैन हैं। करीना कपूर की फिल्‍म कभी खुशी कम गम उन्‍हें बेहद पसंद है। उस फिल्‍म में करीना ने 'पू' वाला रोल किया था। दानानीर पू के उस रोल से खासा प्रभावित हैं। वो मानती हैं कि उनकी जिंदगी भी पू से ही प्रेरित है। एक न्‍यूज पोर्टल को दानानीर ने बताया कि पूरी दुनिया उस रोल के साथ रिलेट कर सकती हैं। मुझे खुद लगता है कि मैं पू वाले किरदार से काफी कनेक्‍टेड हूं। पू हमारे अंदर बस गया है। कुछ भी स्‍टाइल करने की कोशिश करो तो पू बाहर आ जाता है।

मात्र 16 साल की हैं दानानीर मोबीन

मात्र 16 साल की हैं दानानीर मोबीन

दानानीर की उम्र महज 19 साल की है। इतनी कम उम्र में वो सोशल मीडिया पर फेमस हो चुकी है। लोग धड़ल्‍ले से उन्‍हें सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स पहले बहुत कम थे लेकिन अब इंस्‍टाग्राम पर उनके 13 लाख से उपर फॉलोअर्स हो चुके हैं।

देखना होगा क्‍या आता है करीना कपूर का रिएक्‍शन

देखना होगा क्‍या आता है करीना कपूर का रिएक्‍शन

दानानीर की इस बात पर करीना कपूर का अब कैसा रिएक्‍शन होगा ये देखना दिलचस्‍प होगा। वैसे दानानीर इस बात से खुश है कि करीना कपूर ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया दानानीर ने करीना को शुभकामनाएं दी है और उम्‍मीद जताई है कि उनकी जिंदगी में खूब सारी खुशियां ऐसे ही दस्‍तक देती रहें।

 ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आलिया ने खुद बताया अपना हाल, लिखा ये मैसेज ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आलिया ने खुद बताया अपना हाल, लिखा ये मैसेज

English summary
Kareena Kapoor's 'Poo' Was Inspiration For Viral 'Pawri Hori Hai' Pakistani Influencer Dananeer Mobeen
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X