• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: डिलीवरी के बाद सामने आया करीना कपूर का न्यू लुक, 'छोटे नवाब' को घर छोड़ शूटिंग के लिए पहुंची

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के एक महीने बाद अब वापस काम पर लौट चुकी हैं। शूट पर पहुंची करीना कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, इसमें एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी के बाद का फिगर देख फैंस हैरान हो गए हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी जमकर शूटिंग किया करती थीं, डिलीवरी के महीने में भी करीना कपूर को काम करते देखा गया था। अब मां बनने के एक महीने बाद करीना को फिर शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया है, इस दौरान वह फ्लोरल आउटफिट पहने नजर आईं।

डिलीवरी के बाद करीना ने वापस पाया अपना फिगर

डिलीवरी के बाद करीना ने वापस पाया अपना फिगर


मालूम हो कि करीना कपूर खान ने पिछले महीने 21 फरवरी को सैफ अली खान के दूसरे बेटे को जन्म दिया था। पटौदी खानदान को छोटे नवाब के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है, फैंस को उसकी पहली फोटो का भी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच छोटे बेटे को घर पर छोड़ करीना कपूर फिर से अपने काम पर लौट आई हैं। सोशल मीडिया पर करीना की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें उनका वजन काफी कम दिखाई दे रहा है।

    Kareena Kapoor: डिलीवरी के बाद काम पर निकलीं करीना कपूर, सामने आईं ये तस्वीरें | वनइंडिया हिंदी
    डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं करीना

    डिलीवरी के बाद काम पर लौटीं करीना

    डिलीवरी के एक महीने के अंदर ही करीना ने लगभग अपना पूराना फिगर वापस पा लिया है, उन्हेंने इतने कम समय में अपनी बॉडी पर कड़ी मेहनत कर अच्छा लुक पा लिया है। करीना कपूरा का हेयर स्टाइल भी बदला-बदला नजर आया, बताया जा रहा है कि उन्होंने हाल ही में हेयरकट कराया है। करीना कपूर का ये नया लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर गाड़ी की तरफ जाते देखा जा सकता है।

    ओटीटी शो के लिए कर रही हैं शूटिंग

    ओटीटी शो के लिए कर रही हैं शूटिंग

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर अपनी फिटनेस का ख्याल रखने के लिए जिम भी जा रही हैं। करीना फिलहाल किसी ओटीटी शो के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि करीना और सैफ ने अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है। यही वजह है कि उन्होंने बच्चे की तस्वीर सार्वजनिक नहीं की है। जबकि बड़े बेटे तैमूर अली खान के जन्म पर सैफ और करीना ने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाया था। कपल नहीं चाहता की छोटा बेटा भी बड़े बेटे जैसा हमेशा लाइमलाइट में रहे।

    यह भी पढ़ें: करीना दे रही थीं फोटोग्राफर को पोज लेकिन गुस्से में भागने लगे तैमूर अली खान फिर हुआ कुछ ऐसा..., देखें Video

    English summary
    Kareena Kapoor new look revealed after delivery arrived for the shoot VIDEO viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X