• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kareena Kapoor: सैफ अली खान फिर से बने पिता, करीना कपूर ने दिया बेटे को जन्म

|

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan Blessed With Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने फिर से एक बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान फिर से माता-पिता बने हैं। सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी मिली है कि करीना कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है। फिलहाल करीना की हेल्थ सही है। इस बात की अधिकारिक जानकारी करीना और सैफ के परिवार में से किसी ने नहीं दी है। करीना कपूर और सैफ अली खान का ये दूसरा बच्चा है। 2016 में करीना कपूर ने अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था।

Kareena Kapoor
    Kareena Kapoor ने बेटे को दिया जन्म, बड़े भाई बने Taimur Ali Khan । वनइंडिया हिंदी

    हालांकि करीना कपूर ने बेटे को जन्म शनिवार की शाम को दिया है या आज रविवार को इस बात का पता नहीं चल पाया है। रविवार को फिर से माता-पिता बने करीना और सैफ को बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है। मनीष मल्होत्रा ने लिखा है, "बधाई, करीना कपूर और सैफ अली खान।"

    वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, जो करीना की चचेरी बहन भी हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि दंपति ने एक बार फिर से एक बेटे के माता-पिता बने हैं।

    Kareena Kapoor

    चार साल के तैमूर की मां करीना ने अगस्त 2020 में अपनी दूसरी प्रग्नेंसी के बारे में बताया था। करीना और सैफ ने कहा था, "हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के लिए एक और मेंबर की उम्मीद कर रहे हैं। आप सभी शुभचिंतकों के प्यार के लिए धन्यवाद।"

    करीना और सैफ अली खान फिल्म टशन और ओमकारा जैसी फिल्मों के सह-कलाकार रह चुके हैं। सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी।

    ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले आज, सलमान खान करेंगे परफॉर्मेंस, जानिए बिग नाइट की हर डिटेलये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले आज, सलमान खान करेंगे परफॉर्मेंस, जानिए बिग नाइट की हर डिटेल

    English summary
    Kareena Kapoor and Saif Ali Khan Blessed With a Baby Boy
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X