• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ED दफ्तर पहुंचे करीना कपूर के भाई अरमान जैन, 175 करोड़ रुपए के मनी लॉड्रिंग मामले में हो रही है पूछताछ

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। दिवंगत दिग्‍गज बॉलीवुड अभिनेता राज कपूर के पोते अरमान जैन टॉप्‍स ग्रुप केस में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर पहुंच चुके हैं। उन्‍हें भी इस केस में समन भेजा गया था। उनपर 175 करोड़ रुपए के मनी लॉड्रिंग का आरोप है। आपके बता दें कि इससे पहले भी 11 फरवरी को अरमान जैन को पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वह नहीं पहुंचे थे। उन्‍होंने ईडी को निजी कारणों का हवाला दिया था।

ED दफ्तर पहुंचे करीना कपूर के भाई अरमान जैन, 175 करोड़ रुपए के मनी लॉड्रिंग मामले में हो रही है पूछताछ

उल्‍लेखनीय है कि अरमान जैन क नाम शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग से दोस्‍ती की वजह से सामने आया था। विहंग और अरमान अच्‍छे दोस्‍त हैं। टॉप्‍स ग्रुप घोटाले में विहंग से दो बार पूछताछ हो चुकी है। विहंग के व्‍हाट्सऐप चैट से कुछ जानकारी मिलने के बाद ईडी ने पूछताछ के लिए अरमान जैन को बुलाया है। ध्‍यान देने वाली बात ये है कि सोमवार को ओंकार रियल्टर्स के साथ 100 करोड़ के गैरकानूनी लेन देन में अभिनेता और उद्योगपति सचिन जोशी को ईडी ने अरेस्ट कर लिया था। अब इसके बाद ईडी अरमान जैन के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और करीना कपूर खान के कजिन अरमान जैन ने 'लेकर हम दीवाना दिल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन पहली फिल्म न चलने के बाद ही उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द इयर', 'एक मैं और एक तू' और 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों में असिस्टेंट के तौर पर भी काम किया है। अरमान जैन ने पिछले साल ही अनिशा मल्होत्रा से शादी की है।

VIDEO: दो बच्‍चों को बचाने के लिए दुनिया के दूसरे सबसे विषैले सांप से लड़ गई बिल्‍ली, जानिए क्‍या हुआVIDEO: दो बच्‍चों को बचाने के लिए दुनिया के दूसरे सबसे विषैले सांप से लड़ गई बिल्‍ली, जानिए क्‍या हुआ

English summary
Kareena Kapoo's cousin Armaan Jain arrives at ED office in connection to money laundering case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X