• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब करन जौहर होस्‍ट करेंगे Bigg Boss, बोले- मेरी मां का सपना सच हुआ

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जुलाई। काफी विद करन में होस्‍ट बन कर खूब उपलब्धि कमा चुके फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर जल्‍द बिग बॉस होस्‍ट करते हुए नजर आएंगे। करण इस शो को लेकर बहुत उत्‍साहित हैं। करण जौहर ने खुशी जताते हुए कहा कि मेरी मां का सपना सच हुआ।

8 अगस्त को होगा इस चैनल पर प्रीमियर

8 अगस्त को होगा इस चैनल पर प्रीमियर

बता दें ये बिग बॉस जो करन जौहर होस्‍ट करने जा रहे हैं वो बिग बॉस ओटीट पर 8 अगस्त को वूट पर प्रीमियर होगा। करण जौहर को ओटीटी के होस्ट के रूप में बोर्ड पर लाया गया है। करण विशेष सीरीज के लिए सलमान खान के स्थान पर नजर आएंगे। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर चलने वाले छह सप्ताह तक करण बिग बॉस ओटीटी की एंकरिंग करेंगे।

करण बोले- यह मेरी माँ का सपना सच होने जैसा है

करण बोले- यह मेरी माँ का सपना सच होने जैसा है

इस के बारे में बात करते हुए करण ने एक बयान में कहा कि यह उनकी मां का सपना सच होने जैसा है। उन्‍होंने कहा "मेरी माँ और मैं 'बिग बॉस' के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। एक दर्शक के रूप में, शो मुझे नाटक की गुड़िया के साथ मनोरंजन करता है। दशकों से, मैंने हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब 'बिग बॉस ओटीटी' के साथ, अनुभव खत्म हो जाएगा। यह मेरी माँ का सपना सच होने जैसा है। करण जौहर ने कहा 'बिग बॉस ओटीटी' में निश्चित रूप से बहुत अधिक ड्रामा होगा।

करण पहले ये शो कर चुके हैं होस्‍ट

करण पहले ये शो कर चुके हैं होस्‍ट

इससे पहले करण जौहर ने कॉफ़ी विद करण के कई सीज़न होस्ट किए हैं, इसलिए वह भूमिका के लिए नए नहीं हैं। वह डेटिंग शो व्हाट द लव! के होस्ट भी थे, जिसका प्रीमियर 2020 में नेटफ्लिक्स पर हुआ था। जहां तक ​​बिग बॉस ओटीटी का सवाल है, वूट ने हाल ही में मंच पर इसके प्रीमियर की घोषणा की थी, और प्रशंसक छह सप्ताह तक इस शो का मजा ले सकेंगे। दर्शकों को बिग बॉस के घर से एक्सक्लूसिव कट्स, कंटेंट ड्रॉप्स और 24/7 लाइव फीड का भी एक्सेस मिलेगा। इस मिनी सीरीज के बाद यह शो कलर्स टीवी पर सीजन 15 के साथ वापसी करेगा।

English summary
Karan Johar will host Bigg Boss! Said - my mother's dream came true
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X