• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल सिब्बल ने फिर उठाए सवाल, कहा- 'अब पहले की तरह प्रभावी विपक्ष नहीं रही कांग्रेस'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद कपिल सिब्बल ने एक बार फिर पार्टी पर सवाल उठाए हैं। कपिल सिब्बल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी देश में अब प्रभावी विपक्ष नहीं रह गई है। इसके पहले कपिल सिब्बल ने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पार्टी को अब आत्ममंथन करने की जरूरत है। कपिल सिब्बल का ये बयान बिहार चुनाव और उपचुनाव में मिली हार के बाद आया था। सोनिया गांधी को पार्टी में बदलाव के लिए लिखने वाले ग्रुप-23 में कपिल सिब्बल भी शामिल थे।

    Kapil Sibal ने फिर उठाए सवाल, कहा- अब पहले की तरह प्रभावी नहीं रही Congress | वनइंडिया हिंदी
    Kapil Sibal

    डेढ़ साल तक बिना किसी नेता के कोई पार्टी कैसे काम कर सकती है: सिब्बल

    टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कपिल सिब्बल ने ये बात एक टीवी को दिए इंटरव्यू में कही है। कपिल सिब्बल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अपने संगठन को मजबूत करने के लिए कोई काम नहीं कर रही है। कपिल सिब्बल ने कहा, राहुल गांधी ने डेढ़ साल पहले कांग्रेस का अध्यक्ष पद छोड़ था। तो आप ही बताइए कि कोई राजनीतिक दल डेढ़ साल तक बिना किसी नेता के कैसे काम कर सकता है, इस वजह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पता ही नहीं है कि उन्हें आखिर जाना कहां है।

    हम किसी भी जगह असरदार विपक्ष साबित नहीं हो पा रहे हैं: कपिल सिब्बल

    पूर्व केंद्रीय मंत्री और नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि हाल ही में बिहार चुनाव और उपचुनावों के नतीजों से साफ हो गया है कि उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में भी कांग्रेस असरदार नहीं रही है। वहीं गुजरात और मध्य प्रदेश में जहां बीजेपी का सीधा मुकाबला कांग्रेस से था...वहां भी हमारा प्रदर्शन काफी खराब रहा। हम किसी भी जगह असरदार साबित नहीं हो रहे हैं।

    ये भी पढ़ें- बिहार चुनाव में हार पर कांग्रेस नेता आमने-सामने, सिब्बल ने उठाए सवाल तो भड़के गहलोत ने कही ये बातये भी पढ़ें- बिहार चुनाव में हार पर कांग्रेस नेता आमने-सामने, सिब्बल ने उठाए सवाल तो भड़के गहलोत ने कही ये बात

    English summary
    kapil sibal says Congress not an effective opposition now
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X