• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के शर्मनाक प्रदर्शन पर सवाल पूछने पर बिफरे कपिल सिब्बल, बोले...

|

नई दिल्ली, 5 मई। हाल ही में 5 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में कई सालों तक देश की सत्ता पर राज करने वाली कांग्रेस सरकार के निराशाजनक प्रदर्शन पर जब कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से सवाल पूछा गया तो वह बिफर गए। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि देश इस समय महामारी से गुजर रहा है, यह समय चुनाव के नतीजों पर बात करने का नहीं है। उन्होंने कहा, 'चुनावी नतीजों को लेकर हर कोई चिंतित है, लेकिन देश इस समय हेल्थ इमरजेंसी से गुजर रहा है और इस मुद्दे पर बाद में भी बातचीत की जा सकती है, इस समय पहली प्राथमिकता महामारी होनी चाहिए।'

Kapil Sibal

खाली तमिलनाडु को छोड़कर जहां कांग्रेस डीएमके की सहयोगी थी, जिसने 10 साल बाद सत्ता में वापसी की है, कांग्रेस पार्टी कई भी अपना प्रभाव छोड़ने में असफल रही है। 2 मई को आए चुनावी नतीजों के बाद कांग्रेस पार्टी ने कहा था कि वह इन परिणामों का अध्ययन करेगी, अपनी गलतियों को सुधारेगी और आगे बेहतर प्रयास करने की कोशिश करेगी। एक अन्य कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने भी इस सवाल पर यही उत्तर दिया कि इस समय महामारी प्राथमिता में होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: अब हवा में फैल रहा है कोरोना वायरस? जानिए क्या कहता है WHO?

इसी बीच एक अन्य कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए और राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा, 'जब राहुल गांधी सुनामी (कोरोना वायरस के केस) के बारे में जानते थे तो मोदी जी को इस बारे में पता कैसे नहीं चला जबकि उनके पास कई स्रोत हैं।

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भी कोरोना वायरस को लेकर देश की वर्तमान स्थिति के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा की पीएम मोदी को देश में मर रहे लोगों से ज्यादा अपनी रैलियों की चिंता थी।

English summary
Kapil Sibal angry at questioning Congress's shameful performance in assembly elections
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X