• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में बीवी गीता के सामने भज्जी ने कहा-श्रीलंका की गर्लफ्रेंड ने सुधारी थी मेरी अंग्रेजी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सोनी टीवी का मशहूर शो 'द कपिल शर्मा' अपने पूरे शबाब पर है, हर हफ्ते इस शो में आने वाले मेहमान कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की टीम के साथ मिलकर हंसी का ऐसा तड़का लगाते हैं कि दर्शक हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं, इस हफ्ते भी हंसी का ऐसा ही डबल डोज देखने को लोगों को मिलेगा, क्योंकि इस बार शो में मशहूर स्पिनर हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ पहुंचेंगे।

बीवी गीता के सामने भज्जी ने खोला राज

हरभजन सिंह भी उन क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल रहे हैं, जो कि बहुत मस्ती करते रहे हैं, शो का प्रोमो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता इस एपीसोड के प्रति और बढ़ा दी है, इस एपीसोड के कई प्रोमो इस वक्त वायरल हो रहे हैं, इन्हीं में से एक में हरभजन सिंह ने ये राज खोला कि उनकी अंग्रेजी को सुधारने में एक श्रीलंका की लड़की का बहुत बड़ा हाथ है, भज्जी ने पत्नी गीता के सामने कबूला कि एक बार गलती से मेरे साथ श्रीलंका की एक लड़की सेट हो गई थी, उससे बात करके मैं अंग्रेजी बोलता था, उसने मुझे काफी हद तक खोल दिया, जिसे सुनकर सभी पेट पकड़कर हंसने लगे।

यह पढ़ें:Happy Birthday Aishwarya Rai: क्या था वो सवाल जिसका जवाब देकर ऐश्वर्या बनी थीं विश्वसुंदरी?यह पढ़ें:Happy Birthday Aishwarya Rai: क्या था वो सवाल जिसका जवाब देकर ऐश्वर्या बनी थीं विश्वसुंदरी?

...फिर वहां पर अंग्रेजी बोलनी पड़ती थी: भज्जी

शो में कपिल शर्मा ने दर्शकों को ये भी बताया कि हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग इतनी अच्छी परफॉर्मेंस देने के बावजूद डरे रहते थे क्योंकि मैन ऑफ द मैच मिलता और फिर वहां पर अंग्रेजी बोलनी पड़ती थी, ये बात सुनकर हरभजन हंस पड़े और कहा कि हमारा असली मैच तब शुरू होता था।

भज्जी को दी सास ने कड़ी सजा

यही नहीं भज्जी ने यह राज भी खोला कि शादी के बाद जब एक बार उनका गीता से झगड़ा हो गया था तो इसने अपने घर पर फोन करके कह दिया कि मेरा और हरभजन का झगड़ा हो गया है। इसलिए मैं अब आपके पास तीन महीने रहने के लिए आ रही हूं, जिस पर मेरी सांस ने कहा, अरे तू वहीं रूक, गलती जिसने की है, सजा भी उसे ही मिलनी चाहिए इसलिए तू रूक वहां, मैं ही वहां 6 महीने के लिए आ रही हूं, भज्जी की यह बातें सुनकर खुद कपिल शर्मा भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं।

यह पढ़ें: बीवी के जन्मदिन पर अभिषेक ने शेयर की शाही फोटो, कहा-Happy Birthday Principessaयह पढ़ें: बीवी के जन्मदिन पर अभिषेक ने शेयर की शाही फोटो, कहा-Happy Birthday Principessa

English summary
In Kapil Sharma show, Harbhajan said that he had an affair with a Sri Lankan girl and while trying to talk to her he learnt English in front of wife Geeta Basra.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X