• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुरेश रैना के परिवार संग हुई क्रूरता से सदमे में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, कहा-गुनाहगारों को सजा दे पंजाब पुलिस

|

नई दिल्ली। भारत के जाने-माने क्रिकेटर सुरेश रैना आईपीएल का दौरा बीच में छोड़कर इंडिया लौट आए हैं, वजह उनके फैमिली मेंबर्स पर हुआ हमला है, जिसके बारे में मंगलवार को सुरेश रैना ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने ट्वीट करके इस पूरे मामले में पंजाब पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

'मेरे परिवार के साथ जो पंजाब में हुआ, वह बेहद डरावना है'

'मेरे परिवार के साथ जो पंजाब में हुआ, वह बेहद डरावना है'

रैना ने Twitter पर लिखा है कि 'मेरे परिवार के साथ जो पंजाब में हुआ, वह बेहद डरावना है, मेरे अंकल को मार दिया गया, मेरी बुआ और मेरी दोनों कजिन्‍स को काफी चोट आई है। दुर्भाग्य से, कई दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद कल रात मेरी कजिन भी नहीं रही। मेरी बुआ की हालत बहुत ही ज्‍यादा गंभीर है और वह लाइफ सपॉर्ट पर हैं।'

यह पढ़ें: 58 सालों के वैवाहिक जीवन में प्रणब मुखर्जी का शुभ्रा से कभी नहीं हुआ था झगड़ा, पत्नी ने खोला था राज

सुरेश रैना ने की न्याय की मांग

सुरेश रैना ने की न्याय की मांग

रैना ने आगे लिखा है कि आज तक हमें नहीं पता कि असल में उस रात हुआ क्या था और यह किसने किया। मैं पंजाब पुलिस से निवेदन करता हूं कि वह इस मामले को देखे। हम कम से कम यह जानने के हकदार हैं कि उनके साथ ऐसा अपराध किसने किया है। उन अपराधियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए।

सदमे में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

सदमे में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

रैना के इस ट्वीट पर कई लोगों रिएक्शन दिया है, रैना के दुख से दुखी उनके फैंस ने भी पुलिस से मदद की गुहार लगाई है, रैना के परिवार के साथ हुई इस घटना से कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी काफी दुखी और सदमे में हैं, उन्होंने भी क्रिकेटर के परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है और न्याय की मांग की है।

'डियर डीजीपी सर, इस मामले में संज्ञान लें और अपराधियों को सजा दें'

'डियर डीजीपी सर, इस मामले में संज्ञान लें और अपराधियों को सजा दें'

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, 'इस ट्रैजिडी के बारे में सुनकर बहुत बुरा लगा पाजी। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं। डियर डीजीपी सर, इस मामले में संज्ञान लें और अपराधियों को सजा दें।' मालूम हो कि 19 अगस्त को पंजाब के पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में अज्ञात हमलावरों ने क्रिकेटर सुरेश रैना की बुआ के घर पर हमला कर दिया, इस हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई जबकि परिवार के कई अन्य सदस्य घायल हैं।

आईपीएल दौरा छोड़कर भारत लौटे सुरेश रैना

आईपीएल दौरा छोड़कर भारत लौटे सुरेश रैना

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने आधिकारिक ट्विटर पर कहा था कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन करता है।" गौरतलब है कि आईपीएल 2020 को संयुक्त अरब अमीरात - अबू धाबी, शारजाह और दुबई में तीन स्थानों पर 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाना है।

यह पढ़ें: कोरोना संक्रमित होने के कारण प्रणब मुखर्जी के पार्थिव शरीर को वैन में लाया गया लोधी रोड, हुआ कोविड प्रोटोकॉल का पालन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kapil Sharma Shocked Over Brutal Attack On Cricketer Suresh Raina Family Members Asked Police To Punish Culprits, here is his Tweet, Please Have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X