• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लड़का या लड़की? पहले बच्चे को लेकर क्या बोले कपिल शर्मा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी गर्भवती हैं। पत्नी की प्रेग्नेंसी पर कपिल ने कहा कि वो इस बात के लिए कितना खुश हैं, ये बता तक नहीं सकते। गुरुवार को ही कपिल और गिन्नी बेबीमून के लिए कनाडा पहुंचे हैं।

मैं बस गिन्नी का ध्यान रखना चाहता हूं

मैं बस गिन्नी का ध्यान रखना चाहता हूं

बेबीमून पर जाने से पहले मुंबई मिरर से एक बातचीत में कपिल ने कहा कि मेरा पूरा ध्यान इस वक्त गिन्नी की सेहत पर हैं। मैं उसका ख्याल रखना चाहता हूं। हम दोनों बहुत खुश हैं लेकिन मेरी मां कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड है। वो कई सालों से इस पल का इंतजार कर रही थीं। कपिल ने कहा कि हम नहीं जानते लड़का होगा या लड़की। यह परिवार के लिए खुशी का समय है और हर कोई नए सदस्य का स्वागत करना चाहता है।

बेबीमून के लिए निकले गिन्नी और कपिल

बेबीमून के लिए निकले गिन्नी और कपिल

कपिल और पत्नी गिन्नी गुरुवार को मुंबई ऐयरपोर्ट पर दिखे। खबर है दोनों बेबीमून के लिए कनाडा रवाना हुए हैं। गिन्नी दिसंबर में पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं। दोनों करीब 10 दिनों तक कनाडा में रहेंगे।

गर्भवती पत्नी गिन्नी संग Babymoon पर निकले कपिल शर्मा, जानिए कहां गए?गर्भवती पत्नी गिन्नी संग Babymoon पर निकले कपिल शर्मा, जानिए कहां गए?

शादी के बाद साथ में समय नहीं गुजार सके थे दोनों

शादी के बाद साथ में समय नहीं गुजार सके थे दोनों

कपिल शर्मा ने बीते साल दिसंबर में शादी की थी। शादी के तुरंत बाद ही वो अपने शो में व्यस्त हो गए। ऐसे में दोनों लोग ज्यादा वक्त साथ में नहीं गुजार सके। अब गिन्नी प्रेग्नेंट हैं, दिसंबर में ये कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। ऐसे में कपिल शो से ब्रेक लेकर पत्नी के साथ कुछ दिन छुट्टी बिताना चाहते हैं।

कॉमेडी शो से ब्रेक लेंगे कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी के लिए लिया है ये खास फैसलाकॉमेडी शो से ब्रेक लेंगे कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी के लिए लिया है ये खास फैसला

English summary
Kapil Sharma reacted wife Ginni Chatrath pregnancy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X