• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गर्भवती पत्नी गिन्नी संग Babymoon पर निकले कपिल शर्मा, जानिए कहां गए?

|
Google Oneindia News

मुंबई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी लविंग वाइफ गिन्नी चतरथ को लेकर 'बेबीमून' पर निकले हैं। बुधवार रात दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कपिल क्लीन शेव लुक में नजर आए। वहीं, गिन्नी ब्लैक आउटफिट में अपना बेबी बंप छुपाती नजर आईं, दोनों की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, दोनों साथ में काफी हसीन लग रहे थे, खबर है कि दोनों कनाडा गए हैं जहां तकरीबन दस दिन बिताएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गिन्नी 3-4 महीने की प्रेग्नेंट हैं। कपिल अपने बिज़ी शेड्यूल के चलते उन्हें वक्त नहीं दे पा रहे थे इसलिए उन्होंने 'बेबीमून' प्लान किया।

गर्भवती पत्नी संग Babymoon पर निकले कपिल शर्मा

गर्भवती पत्नी संग Babymoon पर निकले कपिल शर्मा

पिछले दिनों ही ये खबर आई थी कि टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट कपिल शर्मा कुछ समय के लिए शो से ब्रेक पर जाने की तैयारी में हैं क्योंकि कपिल इन दिनों अपनी पत्नी संग वक्त गुजारना चाहते हैं जो कि शो के बिजी शेड्यूल के चलते मुमकिन नहीं हो पा रहा है। ऐसे में कपिल एक छोटा ब्रेक लेकर पत्नी के साथ छुट्टी मनाने की तैयारी में है और दोनों कनाडा जा सकते हैं, फिलहाल ये बात बुधवार रात सही भी साबित हो गई।

यह पढ़ें:तब क्या हुआ था, जब राजीव गांधी की हत्यारिन नलिनी से मिली थीं प्रियंका गांधी ? यह पढ़ें:तब क्या हुआ था, जब राजीव गांधी की हत्यारिन नलिनी से मिली थीं प्रियंका गांधी ?

दिसंबर में मम्मी-पापा बनेंगे कपिल-गिन्नी

दिसंबर में मम्मी-पापा बनेंगे कपिल-गिन्नी

कपिल शर्मा शादी के तुरंत बाद ही वो शो में व्यस्त हो गए। ऐसे में दोनों लोग ज्यादा वक्त साथ में नहीं गुजार सके। अब गिन्नी प्रेग्नेंट हैं, दिसंबर में ये कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। आपको बता दें गिन्नी और कपिल ने दिसंबर 2018 में शादी की थी, ये प्रेमविवाह था, जो कि बड़े संघर्षों के बाद शादी में तब्दील हुआ था।

यह पढ़ें:आईने में देखकर नुसरत जहां ने खुद से कहा-आंखों को ही बोलने दो.... वायरल हुई तस्वीरें यह पढ़ें:आईने में देखकर नुसरत जहां ने खुद से कहा-आंखों को ही बोलने दो.... वायरल हुई तस्वीरें

गिन्नी से बेइंतहा प्यार करते हैं कपिल

गिन्नी से बेइंतहा प्यार करते हैं कपिल

कपिल शर्मा ने खुलकर मीडिया के सामने कहा था कि वो गिन्नी से बेइंतहा प्यार करते हैं, उसी ने मुझे मेरे बुरे दिनों में संभाला था, कपिल ने कहा था कि वो बहुत ही आध्यात्मिक हैं, उसके पूजा-पाठ का ही असर है कि आज मैं ठीक हूं, मैं उसकी हर बात हमेशा मानूंगा क्योंकि मुझे पता है कि वो सही होती है, मेरे लिए वो दुआ मांगती हैं। मेरे भले के लिए वह हमेशा आस-पास रहती हैं।

यह पढ़ें:जया बच्चन पर भड़के अमर सिंह, कहा- पहले पति से जाकर कहें कि 'जुम्मा-चुम्मा' दे दे न करें, देखें Videoयह पढ़ें:जया बच्चन पर भड़के अमर सिंह, कहा- पहले पति से जाकर कहें कि 'जुम्मा-चुम्मा' दे दे न करें, देखें Video

कपिल बहुत केयरिंग, इमोशनल और प्यारा: गिन्नी

कपिल बहुत केयरिंग, इमोशनल और प्यारा: गिन्नी

जिस पर गिन्नी ने कहा कि मैंने जो कुछ भी किया है वो अपने लिए किया है, मैंने वो ही वापस करने की कोशिश की, जो मैंने कपिल से पाया था, गिन्नी ने कहा कि कपिल बहुत केयरिंग, इमोशनल और प्यारा है, उसने मुझे बहुत प्यार दिया है, मैंने बस वो ही देने की कोशिश की।

यह पढ़ें: Majhab nahin sikhata: 'राम' के नाम पर हत्याएं करने वाले देश के सबसे बड़े दुश्मन-नुसरत जहां यह पढ़ें: Majhab nahin sikhata: 'राम' के नाम पर हत्याएं करने वाले देश के सबसे बड़े दुश्मन-नुसरत जहां

English summary
Actor-comedian Kapil Sharma, who is currently occupied with his show 'The Kapil Sharma Show', has taken a break from work to be with his wifey Ginni Chatrath.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X