• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Viral Video: आखिर क्यों अक्षय कुमार को कपिल शर्मा ने दी नोट गिनने वाली मशीन?

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस दिवाली अपने फैंस के लिए 'लक्ष्मी बॉम्ब' नाम की फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसी साल अभिनेता ने तीन से चार फिल्मों में काम किया है। अक्षय कुमार को देश में सबसे अधिक टैक्स देने वाले अभिनेता के तौर पर भी जाना जाता है। ये साल अक्षय कुमार के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में आए 25 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे। उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी पहुंचीं।

अक्षय कुमार को सभी ने दिए तोहफे

अक्षय कुमार को सभी ने दिए तोहफे

बॉलीवुड में अक्षय कुमार को 25 साल पूरे होने के मौके पर पूरी कास्ट ने उन्हें अपनी ओर से तोहफे दिए। इस बीच कपिल ने अक्षय को नोट गिनने वाली मशीन भी तोहफे में दे दी। इसपर अक्षय कुमार ने जो रिएक्शन दिया, वो सभी को खूब पसंद आ रहा है। जब कपिल अक्षय कुमार को ये मशीन देते हैं, तो अक्षय कुमार कहते हैं, 'ये है नोट गिनने वाली मशीन। अपने घर से लाकर दी है इसने मुझे। इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाते हैं।' भारती सिंह अभिनेता को तोहफे में चांदी का मग देती हैं। कीकू शारदा ताज महल की प्रतिकृति देते हैं। वहीं कृष्णा अभिषेक उन्हें एक घड़ी तोहफे में देते हैं। अक्षय को लेकर ये बात काफी मशहूर है कि वह सुबह जल्दी उठते हैं, इसलिए कृष्णा ने उन्हें घड़ी दी है।

पहले भी शो में साथ आए थे अक्षय और कियारा

पहले भी शो में साथ आए थे अक्षय और कियारा

शो में जहां अक्षय संतरी रंग के जंपसूट में आए हैं, तो वहीं कियारा आडवाणी साड़ी में आई हैं। दोनों एक साथ पहले भी शो में आ चुके हैं। इससे पहले साल 2019 में फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के लिए कियारा और अक्षय शो में आए थे। वहीं फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की बात करें तो उसमें अक्षय साड़ी पहने दिखाई देंगे। फिल्म में उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। ये फिल्म तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुनी 2: कंचना' का रीमेक है। जिसे डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने साल 2011 में बनाया था। राघव लॉरेंस की ये फिल्म काफी हिट हुई थी और लोगों से खूब तारीफ बटोरी थी।

कब फिल्म बनाने का आइडिया आया?

कब फिल्म बनाने का आइडिया आया?

फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि उन्होंने फिल्म में ट्रांसजेंडर समुदाय की कहानी बताने की कोशिश की है। वह कहते हैं, 'मैं एक ट्रस्ट चलाता हूं और कुछ ट्रांसजेंडर ने मदद के लिए मेरे ट्रस्ट से संपर्क किया था। जब मैंने उनके बारे में सुना, तो मुझे महसूस हुआ कि मैं उनकी स्टोरी सभी को बताना चाहता हूं। पहले किरदार का नाम कंचना था और इस बार लक्ष्मी है। फिल्म देखने के बाद दर्शकों को पता चलेगा कि मैं क्या कह रहा हूं। मैंने पहली बार हॉरर कॉमेडी जेनर में ट्रांसजेंडर्स के बारे में एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश शामिल करने की कोशिश की है। पात्रों को इस तरह बनाया गया है कि दर्शक स्क्रीन पर उनके विभिन्न रूपों का आनंद ले सकेंगे।'

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि तमिल में जब कंचना फिल्म रिलीज हुई तो ट्रांसजेंडर समुदाय ने उसकी काफी तारीफ की थी। वह उनके घर तक आए और बधाई दी। उनका मानना है कि हिंदी में फिल्म में अक्षय कुमार अहम भूमिका में हैं, तो उन्हें विश्वास है कि संदेश बड़े स्तर पर लोगों तक पहुंचेगा। उन्होंने इस रोल को स्वीकार करने के लिए अक्षय कुमार को शुक्रिया भी कहा है। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में भी रिलीज होगी।

जैकलीन फर्नांडिज ने दशहरे पर अपने कर्मचारी को गिफ्ट की ब्रांड न्‍यू कार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kapil sharma gave money counting machine to akshay kumar see his reaction watch viral video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X