• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

The Kapil Sharma Show : परिवार संग कपिल ने मनाई दिवाली, शेयर की मां-बीवी और बेटी की फोटो, वायरल हुई तस्वीरें

|

मुंबई। सोनी टीवी के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) की शोहरत शबाब पर है, हर हफ्ते मशहूर हस्तियों का यहां आने का दौर जारी है तो वहीं कॉमेडी किंग की लोकप्रियता भी इस वक्त चरम पर है। कपिल शर्मा ने भी शनिवार को खुशी-खुशी से अपने परिवार संग दिवाली मनाई है, उन्होंने अपनी बेटी, पत्नी और मां के संग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो कि देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।

परिवार संग कपिल ने मनाई दिवाली, वायरल हुई तस्वीरें

तस्वीरों में कपिल अपने परिवार संग काफी खुश नजर आ रहे हैं, कैप्शन में कपिल ने लिखा- 'मेरे और मेरे परिवार की तरफ से आपको और आपके परिवार को दीपावली की शुभकामनाएं।' कपिल की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वालों और कई फिल्मी हस्तियों ने कमेंट किए हैं, लोगों ने कपिल की गुड़िया अनायरा के लिए भी बहुत प्यारे शब्द लिखे हैं। तस्वीरों में बेबी अनायरा अपने पापा की गोद में हैं और किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। तस्वीरों में पूरा शर्मा परिवार ब्लैक आउटफिट में हैं और सबके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल है और सब बहुत ज्यादा सुंदर दिख रहे हैं।

परिवार संग कपिल ने मनाई दिवाली, वायरल हुई तस्वीरें

मालूम हो कि कपिल की बेटी का जन्म दिसबंर 2019 में हुआ था, हाल ही में पिंकविला से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कपिल ने अपनी बेटी के बारे में बहुत सारी बातें की थीं, उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनायरा रखा है, जिसका मतलब होता है खुशी, कपिल ने कहा कि अनायारा के आने के बाद उनमें कुछ परिवर्तन हुए हैं, वो पहले से अब शांत हो गए हैं और जब वह बेटी के साथ खेलते हैं तो खुद बच्चे बन जाते हैं।

परिवार संग कपिल शर्मा ने मनाई दिवाली, वायरल हुई तस्वीरें

हाल ही में अपने शो में कपिल शर्मा ने बताया था कि उनके घर पर सब हिंदी, अंग्रेजी और पंजाबी बोलते हैं। हालांकि उनकी बेटी बंगाली भाषा सुनकर ज्यादा रिऐक्ट करती है। इसकी वजह उन्होंने बताई थी कि अनायरा की नैनी बंगाली है, उनकी ये बात सुनकर सभी लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े थे, मालूम हो कि कपिल का शो कोरोना काल में भी टीआरपी चार्ट में ऊपर बना हुआ है, हाल ही में कुछ लोगों ने शो की आलोचना की थी तो कपिल ने कहा था कि मैं किसी से कुछ नहीं कहना चाहता, हमारी कोशिश बस लोगों को चेहरे पर मुस्कान लाने की होती है और हम खुश हैं कि हम अपनी कोशिश में कामयाब हुए हैं।

यह पढ़ें: गौहर खान ने शेयर की सगाई की अंगूठी, कहा- 'बस पूरा दिन इसे देख सकती हूं', जानिए जैद का जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kapil Sharma held his daughter Anayra in his arms, as the whole family posed in black for Diwali, here is Pictures, Please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X