• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kapil Sharma से पंगा पड़ा महंगा, मशहूर कार डिजाइनर की बहन गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

|

Kanchan Chhabria arrested: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मशहूर कार डिजाइनर और डीसी (DG) के संस्थापक दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria)को कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से धोखाधड़ी महंगी पड़ी है। बुधवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच ने कपिल शर्मा से धोखाधड़ी (Fraud) मामले में दिलीप छाबड़िया की बहन कंचन छाबड़िया (Kanchan Chhabria) को गिरफ्तार किया है। बता दें कि साल 2017 में कपिल शर्मा ने वैनिटी वैन डिजाइन करने का ऑर्डर दिलीप छाबड़िया की कंपनी को दिया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ है।

कपिल शर्मा से 5.7 करोड़ की ठगी

कपिल शर्मा से 5.7 करोड़ की ठगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड' (Dilip Chhabria Design Private Limited) में दिलीप छाबड़िया की बहन कंचन छाबड़िया सीईओ हैं। यहा मामला उस समय संज्ञान में आया जब मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) ने दिलीप छाबड़िया और उनकी कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी का मामला दर्ज कराया। कपिल शर्मा ने अपनी शिकायत में 'दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड' पर आरोप लगाते हुए कहा कि कंपनी ने उनसे 5.7 करोड़ की ठगी की है।

कंपनी का सेल्स एक्जीक्यूटिव भी गिरफ्तार

कंपनी का सेल्स एक्जीक्यूटिव भी गिरफ्तार

कपिल शर्मा कहा कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया की कंपनी को साल 2017 में एक वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए 5.7 करोड़ रुपए का भुगतान किया था। लेकिन उस वैनिटी वैन की डिलिवरी आज तक नहीं की गई है। बता दें कि इस मामले में छाबड़िया की कंपनी में सीनियर सेल्स एक्जीक्यूटिव के पद पर काम करने वाले निहाल बजाज की गिरफ्तारी भी हुई है। अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कंपनी की सीईओ कंचन छाबड़िया को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी से बचने की कोशिश कर रही थीं कंचन

गिरफ्तारी से बचने की कोशिश कर रही थीं कंचन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट ने बुधवार को एक रेस्टोरेंट से कंचन छाबड़िया को अरेस्ट किया है। एक अधिकारी के मुताबिक कंचन लगातार गिरफ्तारी से बचने की कोशिश कर रही थीं, जिसके बाद उन्हें ट्रेस किया जाने लगा। क्राइम ब्रांच ने उन्हें मरीन ड्राइव के पास एक रेस्टोरेंट से गिरफ्तार किया है। अब कंचन और निहाल बजाज को अदालत में पेश किया जाएगा।

दिलीप छाबड़िया भी हो चुके हैं अरेस्ट

दिलीप छाबड़िया भी हो चुके हैं अरेस्ट

बता दें कि बीते पिछली साल 29 दिसंबर को धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले में दिलीप छाबड़िया को भी गिरफ्तार किया गया था। नके खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।दिलीप छाबड़िया कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए कारें डिजाइन कर चुके हैं। इस मामले में कई अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए । इस मामले से जुड़ी एक महंगी कार भी मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जब्त की है, जिसे मुंबई पुलिस हेडक्वॉर्टर में रखा गया है। पुलिस ने मामले की अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को किया अरेस्ट, एक महंगी कार की जब्त

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kapil Sharma 5 crore fraud sister of famous car designer Dilip Chhabria Kanchan arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X