• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अर्णब गोस्‍वामी के समर्थन में 'सत्‍याग्रह' करने पहुंचे तेजिंदर बग्गा और कपिल मिश्रा गिरफ्तार

|

नई दिल्‍ली। रिपब्‍लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्‍वामी के समर्थन में राजघाट पर प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा और तेजिंदर बग्‍गा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस दोनों को राजेंद्र नगर थाने ले गई है। कपिल मिश्रा ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्‍यम से दी। इससे पहले कपिल मिश्रा ने ऐलान किया था कि वो उद्धव ठाकरे सरकार के अत्याचार के खिलाफ और अर्णब गोस्वामी की आजादी के लिए रविवार की सुबह 9 बजे धरना देंगे।

अर्णब गोस्‍वामी के समर्थन में सत्‍याग्रह करने पहुंचे तेजिंदर बग्गा और कपिल मिश्रा गिरफ्तार

उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने राजघाट और उसके आसपास के इलाकों में धारा-144 लगा दी है। उन्होंने अपने इस विरोध प्रदर्शन को सत्याग्रह का नाम दिया था। वहीं तजिंदर बग्गा ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें और कपिल मिश्रा को गिरफ्तार कर के दिल्ली पुलिस राजेंद्र नगर थाने लेकर गई है। दिल्‍ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मिश्रा और बग्गा समेत चार लोगों को निषेधाज्ञा का उल्लंघन कर राजघाट पर प्रदर्शन करने की कोशिश करने के लिये हिरासत में ले लिया गया।

    Arnab Goswami को किया गया Central Jail Shift,Police Van से चिल्लाकर कहा ये | वनइंडिया हिंदी

    आपको बता दें कि अर्णब गोस्वामी को 53 साल के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में बुधवार मुंबई में गिरफ्तार किया गया था। अर्णब न्यायिक हिरासत में हैं और जमानत के लिए हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। आज अर्णब गोस्वामी को अलीबाग से तलोजा जेल ले जाया गया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में अर्णब ने कहा कि उन्हें उनके वकीलों से भी बात नहीं करने दी जा रही है। उन्होंने बताया कि उन्हें सुबह के 6 बजे जगा दिया गया उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। अर्णब ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी जान को खतरा है।

    दिल्ली में जारी है प्रदूषण का तांडव, आज भी AQI 400 के पार, लोगों की आंखों में हो रही है जलन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kapil Mishra, Tajinder Bagga arrested from Delhi's Rajghat amid protest against Arnab Goswami's arrest .
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X