• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

5 स्‍टार होटल का लाखों का बिल चुकाए बिना फरार हुई ये एक्‍ट्रेस, पुलिस ने पकड़ा तो सच आया सामने

|

बेंगलुरु। कन्नड़ एक्ट्रेस पूजा गांधी इन दिनों चर्चा में हैं। उन पर आरोप लगा है कि वो अपना बिल चुकाए बिना होटल से रवाना हो गईं। एक्ट्रेस के खिलाफ बेंगलुरु के एक पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक पूजा बेंगलुरु के 5 स्टार होटल द ललित अशोक में रह रही थीं लेकिन वो अपनी करीब 4.5 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना ही वहां से चली गईं। कन्नड़ एक्ट्रेस पूजा गांधी इन दिनों चर्चा में हैं। उन पर आरोप लगा है कि वो अपना बिल चुकाए बिना होटल से रवाना हो गईं। जब होटल प्रबंधन को बाद में पता चला कि पूजा ने उन्हें धोखा दिया है तो उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस थाने पहुंच चुकाया 2 लाख

पुलिस थाने पहुंच चुकाया 2 लाख

पुलिस अधिकारियों ने पूजा को पुलिस स्टेशन पर बुलाया जहां उन्होंने पूरे बिल में से 2 लाख रूपए चुकाए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा ने होटल प्रबंधन से अनुरोध किया है कि उन्हें बाकी बिल का भुगतान करने के लिए कुछ समय दिया जाए। सूत्र बताते हैं कि प्रबंधन ने बकाया राशि का भुगतान करने के लिए उसे अनुग्रह समय देने का फैसला किया है।

पैसों को लेकर पहले भी रह चुकी हैं विवादों में

पैसों को लेकर पहले भी रह चुकी हैं विवादों में

ये पहली बार नहीं है जब रुपयों को लेकर पूजा विवादों में हों। साल 2011 में किरण नाम के एक निर्माता के साथ रुपयों के लेनदेन को लेकर कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मानहानि और धमकी के मामले दर्ज किए थे।

वर्क फ्रंट पर पूजा गांधी

वर्क फ्रंट पर पूजा गांधी

अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की तो बता दें कि साल 2002 में फिल्म दुश्मनी से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। वह, तकरीबन 30 कन्नड़ फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुकी हैं। वहीं, साल 2012 में आई फिल्म दंडुपाल्या में पूजा के काम को बहुत सराहना मिली थी। फिल्म के अब तक तीन पार्ट बन चुके हैं। फिल्म का तीसरा पार्ट बीते साल 2018 में रिलीज हुआ था।

Read Also- तमन्‍ना भाटिया ने #MeToo में घिरे साजिद खान के साथ काम करने का अनुभव बताया, कही बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kannada actress Pooja Gandhi flees Bengaluru hotel without paying Rs 4.5 lakh in bills.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X