• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजनाथ के 'समाधान' पर कांग्रेस की सोशल वॉरियर राम्या का करारा वार, हैरान लोग...

|

नई दिल्ली। लगातार चुनावों में हार का सामना करने से हाशिए पर आई कांग्रेस अब वो सारे हथकंडे अपना रही है जिसके जरिए बीजेपी ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है। जी हां, आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया की।

#AkhileshInsultsMartyrs 'अखिलेश का दिमाग खराब, राहुल गांधी के साथ का असर'

 'समाधान' नाम का ऐक्‍शन प्‍लान

'समाधान' नाम का ऐक्‍शन प्‍लान

जिसकी कमान अब कांग्रेस ने फिल्मों से राजनीति में आई कन्नड़ अभिनेत्री राम्या के हाथ में सौंपी है। जो इस काम को लेकर कितनी सजग हैं इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि जैसे ही केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को नक्‍सली समस्‍या का सामना करने के लिए 'समाधान' नाम से एक ऐक्‍शन प्‍लान बताया था, उसके तुरंत बाद कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर तीखा हमला बोला गया।

SAMADHAN) शब्द की व्याख्या की

SAMADHAN) शब्द की व्याख्या की

कांग्रेस के टि्वटर अकाउंट पर इस समाधान(SAMADHAN) शब्द की व्याख्या की गई है, इसमें बताया गया है - 'एस' यानि सुकमा हिंसा के साथ (S stood for Sukma violence), 'ए' यानि सुरक्षाबल शहीद हुए (A for armed forces martyred), 'एम' का मतलब - मोदी सेल्‍फी ले रहे हैं (M for Modi taking selfies),'ए' यानि दिशाहीन सरकार (A clueless government), डी का मतलब -उन्मुक्त ( D- Distracted), 'एच' से उत्‍साहहीन ( H - Hopeless), 'ए'- घमंडी भाजपा ( A-Arrogant BJP) और 'एन' - सैनिकों को कोई मदद नहीं (N - No help given to soldiers)।

राम्या का ही दिमाग

राम्या का ही दिमाग

इतने धमाकेदार ट्वीट के बाद चारों ओर चर्चा होने लगी कि इसके पीछे राम्या का ही दिमाग है, राम्या की छवि एक बहुत ही तेज-तर्रार अभिनेत्री के रूप में रही हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर कहा जाने लगा कि ये काम राम्या का ही है।

दीपेंदर सिंह हुड्डा को हटाने के बाद मिली सीट

दीपेंदर सिंह हुड्डा को हटाने के बाद मिली सीट

आपको बता दें कि कन्नड़ अभिनेत्री राम्या को ये सीट हरियाणा से सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा को हटाने के बाद मिली है। क्योंकि ऐसा कांग्रेस के लोगों का मानना है कि राम्या को ये पता होता है कि किसी बात का जवाब बिना गाली-गलौज या बिना नाराज हुए कैसे दिए जा सकता है इसलिए राहुल गांधी के कहने पर उन्हें ये सीट मिली है।

उपचुनाव जीत कर सांसद बनी थीं

उपचुनाव जीत कर सांसद बनी थीं

फिलहाल कांग्रेस का ये दांव उसके कितने काम आएगा, ये तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन इसमें किसी को शक नहीं कि राम्या के ट्वीट के चर्चे जरूर सोशल मीडिया पर शुरू हो गए हैं। मालूम हो कि राम्या पिछली लोकसभा में कनार्टक में उपचुनाव जीत कर सांसद बनी थीं लेकिन 2014 में वह हार गईं थीं।

{promotion-urls}

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kannada Actor Ramya New Face of @INCIndia to Take on @narendramodi, she Explains BJP SAMADHAN plans,its very Strange.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X