• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मिसाल: कोरोना मरीजों के लिए ये फेमस एक्‍टर बना एंबुलेंस ड्राइवर,संक्रमितों का करवा रहे अंतिम संस्‍कार

|

बेंगलुरु, अप्रैल 30: COVID-19 महामारी की दूसरी लहर ने भारत को बुरी तरह प्रभावित किया है। देश में प्रतिदिन लगभग चार लाख मामलों की रिपोर्टिंग के साथ, स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई है और ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और दवाओं की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा है। लोग सोशल मीडिया पर मदद के लिए गिड़गिड़ा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई फिल्‍मी सितारें विदेशों में छुट्टियां मनाने में व्यस्त हैं और ब्रेकफास्‍ट की और फैंसी फोटोशूट करवा कर फोटो शेयर कर रहे हैं वहीं सैंडलवुड कन्नड़ अभिनेता अर्जुन गौड़ा ने कुछ ऐसा किया जिस कारण उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

Arjun Gowda

कोरोना संक्रमित लाशों का करवाय अंतिम संस्‍कार

दरअसल, देश भर में कोरोना मामलों में हुई बढ़ोत्‍तरी के दौरान अभिनेता अर्जुन गौड़ा मानव सेवा करने के लिए घर से बाहर निकले हैं। अर्जुन वर्तमान में बेंगलुरु में COVID-19 रोगियों की सहायता के लिए एक एम्बुलेंस चालक के रूप में काम कर रहे है। बैंगलोर टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, एक्‍टर ने बताया कि, "मैं कुछ दिनों के लिए सड़क पर हूं और मैंने अंतिम संस्कार के लिए पहले लगभग आधा दर्जन लोगों की मदद की है।" मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हम किसी को भी इस बात की परवाह किए बिना मदद करें कि वो कहा से आए है या किस धर्म के हैं।

मैं ये काम करके खुश हूं मुझे संतुष्टि मिलती है

अर्जुन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक क्लिपिंग शेयर की है जिसमें एक्‍टर ने कहा "मैंने सभी आवश्यक सावधानी बरती है और आवश्यक प्रशिक्षण भी ... मैं ये काम करके खुश हूं मुझे संतुष्टि मिलती है यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। यह मेरी प्रतिबद्धता और कर्नाटक के लोगों के लिए सेवा और काम करने का मेरा सम्मान है। "

कई बॉलीवुड हस्तियां भी कर रही लोगों की मदद

अर्जुन गौड़ा के अलावा, प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद, जॉन अब्राहम, एसएस राजामौली और तापसी पन्नू जैसे सितारे कोविड महामारी के दौरान सोशल मीडिया पर सक्रिय रूप से ऑक्‍सीजन की जरूरतमंद लोगों की रिकवेस्‍ट को शेयर कर रहे हैं।

शानदार पहल: प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस ने कोरोना से कराह रहे भारत के लिए जुटाया इतने करोड़ का फंडशानदार पहल: प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनस ने कोरोना से कराह रहे भारत के लिए जुटाया इतने करोड़ का फंड

अर्जुन गौड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो युवरत्न, ओडेया, रुस्तम और आ ड्रूशिया जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।

https://www.filmibeat.com/photos/dakkshi-guttikonda-69878.html?src=hi-oi
Dakkshi Guttikonda की हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, क्या आपने देखी?

English summary
Kannada actor Arjun Gowda have become famous actors for Corona patients,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X