• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड में 15 साल पूरे होने पर बोलीं कंगना- 'पिता और दादा ने जिंदगी बना दी थी बदतर'

|

नई दिल्ली, अप्रैल 28: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पहले शांत रहने के साथ अपने काम से काम रखती थीं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनमें बड़ा परिवर्तन आया। उन्होंने अकेले ही बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स और नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अब वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहने लगी हैं। साथ ही हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। कंगना ने तो वैसे बॉलीवुड में आज 15 साल पूरे कर लिए, लेकिन उनका मानना है कि संघर्ष का दौर अभी भी जारी है।

    बॉलीवुड में 15 साल पूरे होने पर बोलीं कंगना- 'पिता और दादा ने जिंदगी बना दी थी बदतर'
    पिता और दादाजी के लिए कही ये बात

    पिता और दादाजी के लिए कही ये बात

    गैंग्स्टर मूवी के 15 साल पूरे होने पर कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि मेरा हर कदम एक जंग की तरह था, जिसकी शुरुआत मेरे पिताजी और दादाजी से हुई थी। उन्होंने मेरी जिंदगी बदतर बना दी थी। फिर भी इतनी कामयाबी मिलने के 15 साल बाद भी जिंदगी के लिए हर रोज लड़ना पड़ता है पर ये हकदार भी है, सभी लोगों को धन्यवाद। वहीं शाहरुख खान से तुलना करने पर कंगना ने गैंग्स्टर फिल्म के दौरान और अब की फोटो शेयर की।

    ...मैं हिमाचल के गांव की

    ...मैं हिमाचल के गांव की

    कंगना ने आगे लिखा कि 15 साल पहले गैंग्स्टर आज ही के दिन रिलीज हुई थी, शाहरुख खान और मेरी कहानी सबसे बड़ी सक्सेस स्टोरीज हैं, लेकिन शाहरुख का घर दिल्ली है और वो कॉन्वेंट से पढ़े। इसके अलावा उनके माता-पिता भी फिल्मों से जुड़े थे, जबकि मुझे अंग्रेजी का एक शब्द तक नहीं आता था। मेरे पास ना तो कोई शिक्षा थी, क्योंकि मैं हिमाचल प्रदेश के एक सुदूर गांव से आई थी।

    कंगना ने क्यों कहा-मोदी को नेतृत्व करना नहीं आता और सचिन को बैटिंग करना?कंगना ने क्यों कहा-मोदी को नेतृत्व करना नहीं आता और सचिन को बैटिंग करना?

    3 बार जीता नेशनल अवॉर्ड

    3 बार जीता नेशनल अवॉर्ड

    15 साल पहले जब कंगना फिल्मों में आईं तो किसी को पता नहीं था कि हिमाचल की ये लड़की बॉलीवुड की क्वीन बन जाएगी। गैंग्स्टर के बाद उन्होंने राज, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, फैशन, काइट्स, कृष, तनु वेड्स मनु, क्वीन, पंगा, मण‍िकर्ण‍िका जैसी हिट फिल्मों में काम किया। उनकी कामयाबी का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि उन्होंने तीन बार बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीता। मौजूदा वक्त में थलाइवी, धाकड़, तेजस पर काम कर रही हैं।

    कंगना रनौत और पूर्व IAS अधिकारी मे छिड़ी ट्विटर वॉर, 'प्रधानमंत्री ही हैं देश...' पर लगाई एक्ट्रेस की क्लासकंगना रनौत और पूर्व IAS अधिकारी मे छिड़ी ट्विटर वॉर, 'प्रधानमंत्री ही हैं देश...' पर लगाई एक्ट्रेस की क्लास

    English summary
    kangna ranaut on 15 years in bollywood my father-grandfather made my life miserable
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X