• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना की फैन ने रीक्रिएट किया कॉफी विद करण का शो, करण जौहर की उड़ाया मजाक , जानें क्वीन का रिएक्शन

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत और प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर करण जौहर के बीच लंबे से तनातनी चल रही है। कंगना ही ने करण जौहर पर बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। इसके बाद से लगातार कंगना रनौत करण जौहर पर हमले कर रही हैं। वहीं कंगना रनौत की एक फैन ने कॉफी विद करण शो को रिक्रिएट करके करण जौहर की जमकर धज्जियां उड़ाई हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने जबरदस्‍त रिएक्शन दिया है।

कंगना की फैन ने रीक्रिएट किया कॉफी विद कऱण का शो

कंगना की फैन ने रीक्रिएट किया कॉफी विद कऱण का शो

दरअसल, कंगना रनौत की इस फैन ने करण जौहर के कॉफी विद करण शो के सीन रिक्रिएट करते हुए कंगना रनौत की जबदस्‍त मिमिक्री की है। इस वीडियो में करण जौहर के कॉफी विद करण शो के प्रश्‍न करण जौहर की आवाज में सुनाई दे रहे हैं और जिस पर कंगना रनौत की हूबहू नकल करते हुए फैन दिखाई दे रही है।ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कंगना की फैन ने करण जौहर की उड़ाई धज्जिया

कंगना की फैन ने करण जौहर की उड़ाई धज्जिया

कंगना की एक्टिंग करने वाली लड़की कोमल ठाकुर है। उसने एक लिप-सिंक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें कंगना के भावों की नकल करते हुए देखा जा सकता है। ट्विटर पर इसे पोस्ट करते हुए उसने लिखा, मुंह पर कह देने के लिए भी हिम्मत चाहिए और वो हिम्‍मत बस कंगना में हो सकती है। ये उनका ही डॉयलाग है ये सिर न किसी के आगे झुकता है न झुकेगा बस ये स्‍वाभिमान से उठता है। इसके आगे कंगना रनौत की फैन ने लिखा मुझे उम्मीद है कि आप मेरे इस वीडियो को देख सकते हैं कि मैंने आपकी अभिव्यक्ति @KanganaTeam को व्यक्त करने के लिए कई बार अभ्यास किया है। "

कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर फैन के लिए बोली ये बात

कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर फैन के लिए बोली ये बात

कंगना रनौत ने कॉफी विद करण पर अपने भावों की नकल करने के लिए अपनी इस प्रशंसक के प्रयास की प्रशंसा की और इसे 'प्यारा' कहा। कंगना रनौत ने मिमिक्री करने वाली लड़की के लिए कहा ये 'बेबी कंगना' की तरह दिखती है। कंगना ने इस लड़की की जमकर तारीफ की जिसने इस पूरे वीडियो में नेपोटिज्म के खिलाफ झंडा बुलंद किया। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'कितना प्यारा है। बता दें 2017 में, चैट शो में कंगना ने होस्ट करण जौहर को 'मूवी माफिया' कहा था और कहा था कि वह उनके जीवन पर आधारित एक बायोपिक में विलेन की भूमिका निभाएंगे।

कंगना ने जमकर की कोमल की तारीफ

कंगना ने जमकर की कोमल की तारीफ

कोमल की प्रशंसा करते हुए, कंगना ने भी उनके बीच समानता का संकेत दिया। "हा हा यह बच्चा मेरी मिमिक्री बहुत अच्‍छी कर रही है .... साथ ही बेबी कंगना की तरह दिखती है ... कितना प्यारा है। बता दें हाल के महीनों में, कंगना ने बॉलीवुड में 'माफिया' पर अपने हमले तेज कर दिए, और उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था। उन्‍होंने यह भी आरोप लगाया है कि फिल्‍म उद्योग के लोग उसके जैसे बाहरी लोगों को धमकाते हैं।

कंगना रनौत जल्‍द ही इन फिल्‍मों में आएंगी नजर

कंगना रनौत जल्‍द ही इन फिल्‍मों में आएंगी नजर

कंगना वर्तमान में सर्वेश मेवाड़ा की फिल्म तेजस के लिए डबिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभा रही हैं। वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के रूप में एएल विजय की थलाइवी में दिखाई देंगी। यह फिल्म 23 अप्रैल को दुनिया भर के तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उसके पास धाकड़, मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा और इंदिरा गांधी की बायोपिक जैसी फिल्में भी हैं।

जावेद अख्‍तर से शादी करने से पहले इस एक्‍टर संग लिव इन रिलेशन में थीं शबाना आजमी

https://www.filmibeat.com/photos/kiran-rathod-13866.html?src=hi-oiरवीना टंडन की कजिन किरण राठौड़ की इन दिलकश अदाओं को आपने देखा है क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana's fan recreates Coffee with Kanan's show,know Queen's Reaction
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X