• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इजराइल-फलस्‍तीन जंग पर कंगना रनौत ने कही ऐसी बात कि हुईं ट्रोल, लोग बोले- इस्‍लामोफोबिक, ज्ञान मत दो!

|

नई दिल्ली, 13 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, हालांकि कई बार कंगना रनौत ट्रोल भी हो चुकी हैं। हाल ही में कंगना रनौत के आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। कंगना रनौत का ट्विटर पर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद एक बार फिर से आज (गुरुवार 13 मई) को ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। कंगना रनौत ट्विटर पर ट्रेंड अपने इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट को लेकर हो रही हैं। कंगना रनौत ने गुरुवार को इजराइल और फलस्‍तीन हमलों पर इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने अपने रिएक्शन में कुछ ऐसी बातें कही हैं, जिसको लेकर वह ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रोल हो रही हैं।

    इजराइल-फलस्‍तीन जंग पर कंगना रनौत ने कही ऐसी बात कि हुईं ट्रोल, लोग बोले- इस्‍लामोफोबिक,ज्ञान मत दो!
    कंगना बोलीं- इस जंग में भारत इजराइल के साथ खड़ा है

    कंगना बोलीं- इस जंग में भारत इजराइल के साथ खड़ा है

    कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुरुवार (13 मई) को लिखा, ''कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद के खिलाफ इस जंग में भारत इजराइल के साथ खड़ा है।' कंगना ने अपने एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा,'' अपने देश को और लोगों को इस कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद से बचाना हर राष्ट्र का मौलिक अधिकार है। इसलिए इसमें इजराइल के साथ भारत खड़ा है। जिन लोगों का यह सोचना है कि आतंकवाद को धरना और कड़ी निंदा के जरिए जवाब देना चाहिए, उन्हें इजराइल से सीखना चाहिए।''

    जमकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम पर भी बैन करने की मांग

    जमकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत, इंस्टाग्राम पर भी बैन करने की मांग

    कंगना रनौत अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। कई यूजर ने कंगना के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर कर इन्हें इस्‍लामोफोबिक बताया है। तो वहीं एक यूजर ने लिखा है कि आप अपना ज्ञान मत दीजिए। एक यूजर ने लिखा है कि क्या कंगना रनौत भारत की विदेश सचिव हैं, जो भारत जंग में किसके साथ है, ये बयान दे रही हैं।

    एक यूजर ने लिखा, तो क्या कंगना भारत की विदेश सचिव हैं ...? .. जब भारत जल रहा है तो वह मूक दर्शक बनकर तमाशा दे रही थीं। असली चिंता यह है कि देश के शिक्षित लोगों कंगना के भाषण पर विश्वास करते हैं। मुझे उनपर दया आती है। कंगना रनौत को इंस्टाग्राम पर भी बैन करने की मांग की जा रही है।

    जानें कंगना रनौत के अकाउंट को ट्विटर ने क्यों किया सस्पेंड

    जानें कंगना रनौत के अकाउंट को ट्विटर ने क्यों किया सस्पेंड

    कंगना रनौत ने 2 मई 2021 को बंगाल में विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद ममता बनर्जी को लेकर कई आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इसके अलावा बंगाल में हो रही हिंसा पर भी कंगना ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना असली चेहरा दिखाने की मांग की थी। कंगना ने अपने कुछ ट्वीट में ममता बनर्जी के लिए एक आपत्तिजनक शब्द का भी इस्तेमाल किया था। जिसके बाद ट्विटर गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

    ये भी पढ़ें-इंस्टाग्राम द्वारा पोस्ट डिलीट करने पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- मैं यहां ज्यादा समय तक नहीं टिक सकतीये भी पढ़ें-इंस्टाग्राम द्वारा पोस्ट डिलीट करने पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- मैं यहां ज्यादा समय तक नहीं टिक सकती

    English summary
    Kangana Ranaut troll on Twitter after comments on Israel Palestine war
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X