• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत ने हैदराबाद चुनाव को लेकर कांग्रेस से ली चुटकी, बोलीं- पूरा दिन मेरा नाम लेने से कोई मदद नहीं मिलने वाली

|

नई दिल्‍ली। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव के नतीजे शुक्रवार को सामने आ जाएंगे। जीएचएमसी चुनाव में 1122 उम्मीदावर है। यह चुनाव सभी पार्टियों के लिए बहुत खास है क्योंकि पहली बार भाजपा ने नगर निगम चुनाव में अपने पार्टी के स्‍टार नेताओं को उतारा था। हैदराबाद नगर निगम में सत्तारूढ़ TRS सभी 150 वार्ड पर चुनाव लड़ रही है। BJP 149 वार्ड, कांग्रेस 146 वार्ड पर और AIMIM 51 वार्ड पर चुनाव लड़ रही है। इस चुनाव में भी कांग्रेस की हालत खराब चल रही है। वहीं हमेशा कांग्रेस और शिवसेना पर निशाना साधने वाली एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने हैदराबाद नगर निगम चुनाव के नजीतों को लेकर तंज कसते हुए चुटकी ली है।

कंगना बोली मेरा दिन भर नाम लेने से काम नहीं चलेगा

कंगना बोली मेरा दिन भर नाम लेने से काम नहीं चलेगा

कंगना ने ट्वीट करते हुए शुक्रवार को लिखा प्रिय कांग्रेस आपकी सरकार जहां शासन कर रही वहां पूरा मामला उलझा हुआ है। आप पूरे दिन कंगना-कंगना कर रहे हो, ऐसा करने से आपको कोई मदद नहीं मिलने वाली लेकिन आपने नोटिस किया क्या कि भाजपा अपने सबसे कठिन आलोचकों के दिलों पर राज कर रही है और नए क्षेत्रों में प्रवेश कर रही है।'

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    GHMC Election Result 2020: Hyderabad बनेगा Telangana में BJP का प्रवेश द्वार? | वनइंडिया हिंदी
     हैदराबाद नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की हालत पर कंगना ने बोली ये बात

    हैदराबाद नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की हालत पर कंगना ने बोली ये बात

    गौरतलब है कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के लिए चुनाव बहुत अहम हैं। मतगणना के शुरुआती रुझानों में भाजपा सबसे आगे चल रही थी तभी एक्‍ट्रेस कंगना ये ट्वीट किया था। इस पोस्‍ट के साथ कंगना ने एक ट्वीट साझा किया है जिसमें रुझानों में भाजपा को 71, टीआरएस को 31 और एआईएमआईएम को 13 सीटों पर कब्जा जमाती दिख रही थीहालोंकि शाम सवा पांच बजे के परिणाम के अनुसार बीजेपी ओवैसी की पार्टी से बढ़त बनाए हुए है। बीजेपी ने अभी 24 सीटें जीती हैं, जबकि 17 पर उसके उम्मीदवार आगे हैं। वहीं AIMIM ने 37 सीटों पर सीटी है जबकि एक पर आगे है। इसके अलावा टीआरएस के 37 उम्मीदवार जीत गए हैं, जबकि 26 पर उनकी बढ़त है।

    कंगना के इस ट्वीट पर मचा है बवाल

    कंगना के इस ट्वीट पर मचा है बवाल

    बता दें किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच सोशली मीडिया पर जमकर बहस चल रही है। बता दें कंगना ने किसान आंदोलन में भाग ले रही एक बूढ़ी दादी की फोटा को ट्वीट कर कहा था कि शाहीन बाग वाली बिलकिस दादी किसानों के इस आंदोलन में भी 100 रुपए की दिहाड़ी लेकर आई है। जिसके बाद इस ट्वीट पर बवाल मचने पर कंगना की टीम ने उनका वो ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन उस पर अभी भी बवाल मचा हुआ है। कंगना और दिलजीत पर बहस दिड़ने पर कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू बता दिया तो वहीं दिलजीत ने कंगना से कहा कि उन्हें किसी ने बोलने की तमीज नहीं सिखाई। जिसके बाद दोनों के बीच बहस बढ़ गई और सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग करने लगे। वहीं अब कंगना ने कांग्रेस पर तंज कसकर मजा लिया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut took a dig at the Congress over the Hyderabad elections, saying - 'Taking my name all day will not help'
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X