• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संदिग्ध क्रेडिट कार्ड मिलने पर कंगना ने शिवसेना MLA पर साधा निशाना, बोलीं- 'India पाकिस्तान ना बन जाए'

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विचारों को खुलकर साझा कर रही हैं। इस बीच वह कई दूसरे सेलेब्स से भी विवाद को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पीओके से की थी जिसको लेकर उनको काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। अब एक बार फिर उन्होंने अपने एक ट्वीट में पाकिस्तान का नाम लिया है, लेकिन इस बार मामला कुछ और ही है।

शिवसेना विधायक पर साधा निशाना

शिवसेना विधायक पर साधा निशाना

दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जाच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक के आवास से एक संदिग्ध क्रेडिट कार्ड बरामद किया है। कथित तौर पर यह क्रेडिट कार्ड पाकिस्तान से संबंधित बताया जा रहा है। जब यह खबर मीडिया में आई तो कंगना रनौत ने एक बार फिर से शिवसेना पर ट्वीट कर निशाना साधा। सरनाइक की खबर सुनने के बाद कंगना को शिवसेना विधायक की पुरानी धमकी याद आ गई।

'इंडिया पाकिस्तान न बन जाए संभालो यारों'

'इंडिया पाकिस्तान न बन जाए संभालो यारों'

बता दें कि जब कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी तो उस दौरान शिवसेना नेता प्रताप सरनाइक ने उन्हें महिला कर्मचारी द्वारा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। सरनाइक की उस बात को याद करते हुए कंगना ने शनिवार को एक ट्वीट किया। कंगना ने शिवसेना नेता को आड़े हाथ लेते हुए पूछा, 'जब मैंने कहा था कि मुंबई में पीओके जैसा महसूस होता है तो उसने मेरा मुंह तोड़ने की बात कही थी। भारत उन लोगों की पहचान करना जानता है जो आपके ऊपर हर चीज कुर्बान करने को तैयार है और उन्हें भी जो चीजों को आपसे दूर ले जा रहा हैं। जहां आप भरोसा रखते हैं, वही आपका भविष्य है। इंडिया पाकिस्तान न बन जाए संभालो यारों।'

शिवसेना एमएलए ने दी थी धमकी

शिवसेना एमएलए ने दी थी धमकी

बता दें कि कंगना और सरनाइक के बीच पहले भी कई बार मुंह जबानी घमासान हो चुका है। जब कंगना ने मुंबई को पीओके बताया था तो उस दौरान शिवसेना एमएलए ने कहा था कि अगर कंगना मुंबई आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी। हालांकि इस बयान को लेकर प्रताप सरनाइक को राष्ट्रीय महिला आयोग की भी फटकार सुननी पड़ी थी। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा था कि एक महिला एक्ट्रेस को धमकाने के लिए उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh के विरोध में कंगना ने वीडियो शेयर कर कहा- देशभक्तों से कहो आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो

English summary
Kangana Ranaut targets ShivSena MLA Pratap Sarnaik for getting alleged Pakistani credit card
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X